Barabanki News: बहराइच हिंसा के बाद बाराबंकी प्रशासन हुआ अलर्ट, डीएम एसपी ने भीड़भाड़ वाले इलाकों में किया मार्च

Barabanki News: बाराबंकी पुलिस ने बताया कि लगातार जिले में सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर नजर रखी जा रही है, अगर किसी व्यक्ति द्वारा सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की गई तो उसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Sarfaraz Warsi
Published on: 14 Oct 2024 3:08 PM GMT
Barabanki administration became alert after Bahraich violence, DM SP marched in crowded areas
X

 बहराइच हिंसा के बाद बाराबंकी प्रशासन हुआ अलर्ट, डीएम एसपी ने भीड़भाड़ वाले इलाकों में किया मार्च: Photo- Newstrack

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के जनपद बहराइच में भड़की हिंसा के बाद बाराबंकी का प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया है जिसको लेकर बाराबंकी जिला अधिकारी सत्येंद्र कुमार और पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने शहर के भीड़भाड़ वाले इलाकों का जायजा लेते हुए पैदल मार्च किया। इस दौरान लोगों को जागरुक करते हुए किसी प्रकार की सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाली सोशल मीडिया पोस्टों के प्रति लोगों को जागरूक किया।


बाराबंकी पुलिस ने डीजे संचालकों के लिए जारी किया मैसेज

बहराइच में भड़की हिंसा और बाराबंकी जिले के कस्बा इचौली में मस्जिद के पास डीजे पर हमारे अमर्यादित गाने बजाने के बाद बाराबंकी पुलिस ने चेतावनी जारी किया है। पुलिस द्वारा जारी किए गए सोशल मीडिया पोस्ट पर जिले और जिले के बाहर के डीजे संचालकों से बाराबंकी की सीमा के अंदर किसी भी आयोजन में शामिल होने पर अशोभनीय और अमर्यादित तथा सामाजिक सौहार्द प्रभावित करने वाले गाने न बजाने का फरमान जारी किया ।


सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की गई तो होगी कठोर कार्रवाई

पुलिस ने बताया कि ऐसा करने वालों का डीजे उपकरणों को जब्त करते हुए कठोर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। बाराबंकी पुलिस ने बताया कि लगातार जिले में सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर नजर रखी जा रही है, अगर किसी व्यक्ति द्वारा सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की गई तो उसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story