Barabanki News: बाराबंकी में बड़ा हादसा, डंपर ने ट्रैक्टर ट्रॉली में मारी जोरदार टक्कर, तीन लोगों की मौत

Barabanki News: हादसे में रमेश गौतम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य लोगों को सीएचसी रामनगर लाया गया, जहां से रंजीत व मोहन को जिला अस्पताल रेफर किया गया लेकिन रास्ते में इन लोगों ने भी दम तोड़ दिया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 30 Oct 2023 6:34 AM GMT
Barabanki News
X

मृतकों के परिजन (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: बाराबंकी जिले के रामनगर थाना क्षेत्र में देर रात एक तेज रफ्तार डंपर ने ट्रैक्टर ट्रॉली में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के दौरान तीन लोग उछलकर हाईवे पर जा गिरे जिनमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य ने सीएचसी से जिला अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया। वहीं, दो अन्य लोग बुरी तरह चोटिल हुए है। हादसे के चलते चौकाघाट क्रॉसिंग के पास करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद वाहनों को हटवाकर आवागमन बहाल कराया है।

पुलिस के मुताबिक रामनगर थाना क्षेत्र के कस्बा केसरीपुर वार्ड के पांच लोग रात जरवल रोड पर लगी चूरा मशीन पर पुवाल लेकर गए थे। यहां पुआल उतरने के बाद रात करीब एक बजे ट्रैक्टर ट्रॉली से वापस आ रहे थे। रास्ते में चौकाघाट क्रॉसिंग लहाड़रा गांव के पास पीछे से आ रहे डंपर ने ट्राली ट्रैक्टर को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें ट्रॉली पर बैठे रंजीत (28), मोहन (18), रमेश गौतम (30) उछलकर हाईवे पर गिर पड़े। वही ट्रैक्टर पर बैठे दो अन्य लोग भी घायल हो गए।


हादसे में रमेश गौतम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य लोगों को सीएचसी रामनगर लाया गया, जहां से रंजीत व मोहन को जिला अस्पताल रेफर किया गया लेकिन रास्ते में इन लोगों ने भी दम तोड़ दिया। हादसे के बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story