Barabanki News: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर अनियंत्रित होकर पलटी स्कूल बस, आधा दर्जन शिक्षक घायल

Barabanki News: प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो स्कूल बस काफी तेज रफ्तार में लखनऊ की तरफ जा रही थी और अचानक बस का संतुलन बिगड़ गया और बस बीच हाईवे पर पलट गई।

Sarfaraz Warsi
Published on: 14 Nov 2023 4:41 AM GMT
Barabanki News
X
स्कूल बस पलटी (Newstrack)

Barabanki News: शिक्षकों को लेकर लखनऊ की तरफ जा रही तेज रफ्तार स्कूल बस अनियंत्रित होकर पूर्वांचल हाईवे पर पलट गई। बस के पलटने से मौके पर चीख पुकार मच गई। बस में सवार करीब डेढ़ दर्जन शिक्षकों में 7 शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए एंबूलेंस से राम मनोहर लोहिया अस्पताल भेजवाया, जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है। हाईवे पर दुर्घटना होने के चलते काफी देर तक आवागमन बाधित रहा है।

जानकारी के मुताबिक ये हादसा बाराबंकी जनपद के लोनीकटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत हासे का पुरवा पूर्वांचल एक्सप्रेस का है, जहां पर देर रात्रि शहीद भगत सिंह कान्वेंट स्कूल मऊ की स्कूल बस शिक्षकों को लेकर लखनऊ जा रही थी। बस में 14 शिक्षिकाएं व 7 शिक्षक सवार थे। बस काफी तेज रफ्तार में थी, उसके चलते चालक ने बस से अपना नियंत्रण खो दिया और पूर्वांचल एक्सप्रेस पर बस अचानक पलट गई। बस में सवार सात शिक्षक घायल हो गए।


घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची लोनी कटरा थाना पुलिस ने घायलों को तत्काल एंबुलेंस के जरिए लखनऊ स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल में इलाज के लिए भेजा, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो स्कूल बस काफी तेज रफ्तार में लखनऊ की तरफ जा रही थी और अचानक बस का संतुलन बिगड़ गया और बस बीच हाईवे पर पलट गई जिससे यह हादसा हुआ है। फिलहाल दुर्घटना होने के काफी देर तक हाइवे पर आवा गमन बाधित रहा पुलिस ने बस को किनारे करवा कर आवागमन को सुचारू रूप से शुरू करवाया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story