Barabanki News: बाइक सवार दो भाइयों को ट्रॉला ने रौंदा, दर्दनाक मौत, परिवार में पसरा मातम

Barabanki News: सड़क हादसे के बाद रोड पर काफी लंबा जाम लग गया। मौके पर मौजूद राहगीरों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह जाम को खुलवाया और आवागमन शुरू हुआ।

Sarfaraz Warsi
Published on: 5 Dec 2023 7:50 AM GMT
Barabanki News
X

मौके पर रोते बिलखते परिजन (Newstrack)

Barabanki News: बाराबंकी जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक जनपद में बाइक से सड़क पार कर रहे दो सगे भाइयों को गिट्टी लदे ट्रॉला ने टक्कर मार दी और उनको रौंदते हुआ चला गया। हादसे में दोनों भाइयों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद रोड पर काफी लंबा जाम लग गया। मौके पर मौजूद राहगीरों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह जाम को खुलवाया और आवागमन शुरू हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक परिवार में दो मौतों के बाद मातम पसरा हुआ है।

सड़क पार करने के दौरान हुआ हादसा

बता दें कि रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के महुलारा गांव के रहने वाले 40 वर्षीय गंगाराम रावत और उसका 35 वर्षीय छोटा भाई जगदीश रावत सोमवार को गेहूं की बोआई करने के बाद मोटरसाइकिल से भानपुर कोठी आए थे। यहां पर हैदरगढ़-भिटरिया मार्ग पर मोटरसाइकिल से ट्रैक्टर बुलाने गए थे। ट्रैक्टर बुलाने के बाद दोनों बाइक से सड़क पार करने लगे, तभी हैदरगढ़ की ओर से गिट्टी लड़कर आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रॉले ने दोनों को टक्कर मार दी और रौंदता हुआ मौके से भाग निकला। हादसे में दोनों भाइयों के चिथड़े उड़ गए।

घटना के बाद रोड पर काफी लंबा जाम लग गया। मौके पर मौजूद राहगीरों ने घटना की सूचना रामसनेहीघाट पुलिस को दी। सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क से शवों को हटवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि दुर्घटना के बाद वाहन मौके से फरार हो गया है,जिसका पता लगाया जा रहा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story