×

Barabanki News: वीडियो में देखिए, अवैध असलहे के साथ किसान नेता का डांस, गरीबों के मुद्दे उठाने का भरते हैं दम

Barabanki News: अवैध असलहे के साथ ठुमका लगाकर फायर करते किसान नेता का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 9 Jun 2023 1:26 PM GMT

Barabanki News: जनपद से सोशल मीडिया पर अवैध असलहे के साथ ठुमका लगाकर फायर करते किसान नेता का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक किसान नेता अपने हाथ में अवैध असलहा लिए ठुमका लगा रहा है। वह इस दौरान फायर भी कर रहा है। वहां कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था क्योंकि किसान नेता जो असलहा लेकर ठुमका लगा रहा है, वह पहले से लोड था और देखते ही देखते उसने फायर भी कर दिया। यदि गलती से यह असलहा सामने खड़े लोगों की तरफ चल जाता तो किसी की जान जा सकती थी। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। हालांकि, ‘न्यूजट्रैक’ इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

कस्बा बदोसराय का रहने वाला है आरोपित

यह वीडियो बाराबंकी जिले के थाना व कस्बा बदोसराय के रहने वाले किसान नेता शिवम तिवारी का बताया जा रहा है। शिवम तिवारी भारतीय किसान यूनियन का नेता है। इस वीडियो में किसान नेता शिवम किसी कार्यक्रम के दौरान बज रहे डीजे पर अपने हाथ में अवैध पिस्टल लिए डांस करते-करते फायर कर रहा है। किसान नेता के अवैध असलहा लेकर डांस करने के दौरान वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया। एक मिनट के इस वीडियो में किसान नेता की दबंगई कैद हो गई। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद लोग किसान नेता पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। दूसरी तरफ ये वीडियो वायरल होने के बाद जनपद में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। लोगों का कहना है कि एक तरफ किसान नेता गरीबों के लिए संघर्ष करने की बात करते हैं और खुद ऐसे अशोभनीय कार्यों में लिप्त पाए जाते हैं, तो किसान उन पर कैसे यकीन करेगा।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story