Barabanki News: भाजयुमो ने फूंका अखिलेश यादव का पुतला, सपाई शांत, विधायक ने कहा- बोलने से किया गया है मना

Barabanki News: भाजयुमो के जिला अध्यक्ष रोहित सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव का मठाधीशों को लेकर दिया गया बयान सभी हिन्दू समाज और साधु,संतो का अपमान है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 14 Sep 2024 12:40 PM GMT
Bhajyumna burnt the effigy of Akhilesh Yadav, SP workers remained silent, MLA said- I have been forbidden from speaking
X

भाजयुमो ने फूंका अखिलेश यादव का पुतला, सपाई शांत, विधायक ने कहा- बोलने से किया गया है मना: Photo- Newstrack

Barabanki News: भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आज पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का पुतला फूंका। भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। यह सभी कार्यकर्ता अखिलेश यादव के मठ को लेकर दिए गये बयान को लेकर आक्रोशित थे। सपाइयों के राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा सदस्य का पुतला फूंका गया, लेकिन फिर भी बाराबंकी के सपाई कान में रूई और आंख पर पट्टी बांधकर बैठे हैं। पूछने पर सपा के सदर विधायक ने कहा कि "उन लोगों को कुछ भी बोलने से साफ मना किया गया है।"

अखिलेश यादव का फूंका गया पुतला

भाजयुमो कार्यकर्ता गांधी भवन से पैदल मार्च करते हुए पटेल तिराहे तक पहुंचे। जहां नारेबाजी करते हुए अखिलेश यादव का पुतला फूंका। इस दौरान भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी को हिंदू विरोधी कहा। भाजयुमो के जिला अध्यक्ष रोहित सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव का मठाधीशों को लेकर दिया गया बयान सभी हिन्दू समाज और साधु,संतो का अपमान है। जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने सपा को सनातन विरोधी कहा। कार्यकर्ताओं ने कहा कि अखिलेश यादव को इस गलती के लिए हिंदू समाज से माफी मांगनी चाहिए।

समाजवादी पार्टी को हो सकता है बड़ा नुकशान

वहीं जब इस मुद्दे पर बाराबंकी सदर सीट से सपा विधायक सुरेश यादव ने कहा कि उन लोगों को राष्ट्रीय नेतृत्व ने कुछ भी बोलने से साफ मना किया है। उनका कहना है कि पार्टी हाईकमान का साफ निर्देश है कि किसी भी मुद्दे पर मीडिया के सामने कोई भी बात नहीं रखनी है। ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि जब सपा के प्रमुख नेता ही ऐसे मुद्दों पर मुखर होकर अपनी राय नहीं रखेंगे तो पार्टी की मौजूदगी कैसे पता चलेगी। इससे कहीं न कहीं समाजवादी पार्टी को आगे चलकर नुकसान भी उठाना पड़ सकता है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story