Barabanki News: पुलिस खिलवाती है प्रोफेशनल जुआ, भाजपा नेता का अपनी ही सरकार में प्रताड़ित किये जाने का आरोप

Barabanki News: राजा कासिम इससे पहले बाराबंकी पुलिस पर ही कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं। भाजपा नेता ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि पुलिस प्रोफेशनल जुआरियों को नहीं पकड़ रही है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 9 Oct 2024 12:26 PM GMT
Barabanki News
X

Barabanki News  (फोटो: सोशल मीडिया )

Barabanki News: बाराबंकी जिले में भाजपा नेता ने अपने भाई के घर चल रहे जुआ के दौरान पुलिस की रेड पड़ने के बाद खुद को अपनी ही सरकार में प्रताड़ित किये जाने का आरोप लगाया है। मुस्लिम राष्ट्रीय मंच अवध प्रांत के सहसंयोजक राजा कासिम का कहना है कि वह शाखा नागेश्वरनाथ के स्वयंसेवक भी है। फिर भी उन्हें राजनीतिक षड्यंत्र के तहत परेशान किया जा रहा है। राजा कासिम ने जुआं को लेकर पुलिस की कार्रवाई पर कई सवाल खड़े किए हैं। बीजेपी नेता हाथ जोड़कर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से उन्हें प्रताड़ित होने से बचाने की अपील की है। बता दें कि राजा कासिम इससे पहले बाराबंकी पुलिस पर ही कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं। भाजपा नेता ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि पुलिस प्रोफेशनल जुआरियों को नहीं पकड़ रही है। शहर में कई जगहों पर बड़ा प्रोफेशनल जुआ खेला जा रहा है। पुलिस ही ऐसे लोगों को जुआ खिलवा रही है।

आपको बताते चले कि अक्सर विवादों में रहने वाले भाजपा नेता राजा कासिम के बड़े भाई रैसुल हसन के घर में गैरकानूनी तरीके से जुआ होने की शिकायत सीओ सिटी सुमित त्रिपाठी को मिली थी। जिसके बाद ने बीते रविवार की देर रात भारी पुलिस बल के साथ सीओ सिटी ने रेड डाल कर बीजेपी नेता के भाई, भतीजे समेत सात जुआरियों को गिरफ्तार किया था। इस कार्रवाई के बाद बीजेपी नेता राजा कासिम ने पुलिस पर काफी दबाव बनाया लेकिन अधिकारियों ने उनकी एक न सुनी और पकड़े गए लोगो के खिलाफ जुआ अधिनियम की धाराओं में कार्रवाई कर दी। वहीं अपने परिजनों को गैरकानूनी कार्यों की इजाजत न मिलती देख बीजेपी नेता का दर्द उमड़ पड़ा और उन्होंने एक वीडियो जारी करके भाजपा समेत कई अन्य नेताओं के खिलाफ गंभीर आरोप लगाये हैं।

बाराबंकी पुलिस पर गंभीर आरोप

वहीं अपने भाई, भतीजे समेत सात लोगों की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी नेता राजा कासिम ने नगर कोतवाली परिसर में ही खड़े होकर बाराबंकी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये थे। भाजपा नेता राजा कासिम ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि पुलिस प्रोफेशनल जुआरियों को नहीं पकड़ रही है। शहर में कई जगहों पर बड़ा प्रोफेशनल जुआ खेला जा रहा है। पुलिस ही ऐसे लोगों को जुआ खिलवा रही है। सिर्फ छोटे जुआरियों को पड़कर पुलिस कार्रवाई कर रही है। राजा कासिम ने पुलिस और योगी सरकार से अपील करते हुए कहा कि उन्हें प्रताड़ित करने का काम न करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story