Barabanki News: ब्लाक प्रमुख के पिटबुल ने वकील को किया मरणासन्न, नोच डाला प्राइवेट पार्ट

Barabanki News: खुले में टॉयलेट करने के दौरान ब्लाक प्रमुख आकाश पाण्डेय के पिटबुल कुत्ते ने वकील के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। गंभीर हालत में वकील का इलाज जारी है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 24 July 2024 7:32 AM GMT
Barabanki News
X

पिटबुल ने किया हमला। (Pic: Newstrack)

Barabanki News: बाराबंकी जिले में खूंखार कुत्तों के आतंक का नया मामला सामने आया है। यहां दरियाबाद ब्लाक प्रमुख के पालतू पिटबुल डॉग ने एक अधिवक्ता के प्राइवेट पार्ट को नोच कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। कुत्ते के हमले से अधिवक्ता बुरी तरह से घायल हो गया। घायल अवस्था में वकील को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। स्थिति को गंभीर देखते हुए वकील को लखनऊ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

कुत्ते ने वकील का प्राइवेट पार्ट नोचा

जानकारी के मुताबिक पिटबुल डॉग के हमले की घटना शहर क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी की है। यहां बीती 16 जुलाई को नगर कोतवाली क्षेत्र के ही विकास भवन के पास रहने वाले एक अधिवक्ता बीजेपी नेता स्व. सुधीर कुमार सिंह सिद्धू की तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे। वहां से लौटते समय वकील आवास विकास कॉलोनी स्थित दरियाबाद ब्लॉक प्रमुख आकाश पाण्डेय के आवास पर उनके पिता विवेकानन्द पाण्डेय से मुलाकात करने के लिए रुक गए। इसी दौरान अधिवक्ता को टॉयलेट लगी। वह उठकर बाहर दीवार के पास टॉयलेट करने लगे। इस दौरान ब्लॉक प्रमुख का नौकर पालतू पिटबुल डॉग वहीं घूम रहा था। वकील को देखते ही उसने हमला कर दिया। पिटबुल ने वकील का प्राइवेट पार्ट नोच लिया। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल वह लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती हैं। उनका इलाज जारी है।

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

जिले में डॉग अटैक के ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। हाल ही में पुलिस लाइन में पुलिसकर्मी व उनके परिवार पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया था। इसमें पुलिसकर्मी के दो साल के बेटे को पांच कुत्तों ने नोच डाला था। हमले में बच्चा बुरी तरह घायल हो गया था। अभी भी पुलिस लाइन सहित शहर के तमाम हिस्सों में आवार कुत्तों का झुंड घूमता रहता है। आए दिन किसी न किसी पर इस तरह के हमले की खबर आती रहती है। कुत्तों के बढ़ते हमले को देखते हुए शहर में एनिमल बर्थ कंट्रोल सेंटर बनाने की योजना चल रही है। इसके साथ ही नगर पालिका क्षेत्र में कुत्ता पालने के लिए लाइसेंस देने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story