Barabanki: विद्युत पोल से केबल हटाए जाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, आधा दर्जन लोग घायल

Barabanki: पूरा मामला बाराबंकी जिले के रामनगर थाना अंतर्गत महादेवा कस्बे से जुड़ा हुआ है। जहाँ पर मस्जिद के पास अब्दुल कलाम और मेराज अहमद की दुकान है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 31 July 2024 7:17 AM GMT
barabanki news
X

विद्युत पोल से केबल हटाए जाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: विद्युत पोल से बिजली का केबल हटाए जाने को लेकर के दो पक्ष आमने सामने आ गए। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चलने लगे। इस मारपीट में एक महिला सहित दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि पूरा मामला बाराबंकी जिले के रामनगर थाना अंतर्गत महादेवा कस्बे से जुड़ा हुआ है। जहाँ पर मस्जिद के पास अब्दुल कलाम और मेराज अहमद की दुकान है। दोनों दुकानों में बिजली का कनेक्शन भी मस्जिद के पास लगे एक ही विद्युत पोल से है। अचानक मेराज की दुकान की विद्युत सप्लाई बंद हो गई। मेराज ने मस्जिद की छत पर चढ़कर देखा तो किसी ने पोल से तार अलग कर दिया था। मेराज ने अब्दुल कलाम से केबल काटने की बात पूछी तो उसने साफ इनकार कर दिया इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई।

देखते-देखते कहासुनी मारपीट में बदल गई दोनों पक्षों से जमकर लाठी डंडा और ईटें गुम्मे चले। मारपीट के दौरान एक पक्ष से अब्दुल कलाम 48 वर्ष पुत्र मोहम्मद असलम ,मोहम्मद अलीम पुत्र कल्लू 38वर्ष मोहम्मद असलम तथा दूसरे पक्ष मेराज अहमद 24 वर्ष पुत्र कल्लू, मकसूद 35 पुत्र इस्माइल, नाजमा 60 पत्नी कल्लू को काफी चोट आई। तो वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची महादेवा चौकी पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। यहां पर उनका इलाज चल रहा है तो वहीं पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल में जुट गई है दोनों पक्ष में हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story