×

Barabanki News: लड़का बना रहा था रील, तभी सामने से आ गई मौत, मरने से पहले के वो आखिरी 30 सेकेण्ड कैमरे में हुए कैद, LIVE वीडियो वायरल

Barabanki News: बाराबंकी जिले से एक दर्दनाक वीडियो सामने आया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल यहां एक लड़का रेलवे ट्रैक पर रील बना रहा था, तभी अचानक एक तेज रफ्तार ट्रेन आ गई। ट्रेन की चपेट में आने से 14 साल के एक लड़के की जान चली गई।

Sarfaraz Warsi
Published on: 30 Sep 2023 11:56 AM GMT
The boy was making a reel on the railway track, died due to the sudden arrival of a speeding train
X

रेलवे ट्रैक पर लड़का रील बना रहा था अचानक तेज रफ्तार ट्रेन के आने से हुई मौत: Photo-Newstrack

Barabanki News: बाराबंकी जिले से एक दर्दनाक वीडियो सामने आया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल यहां एक लड़का रेलवे ट्रैक पर रील बना रहा था, तभी अचानक एक तेज रफ्तार ट्रेन आ गई। ट्रेन की चपेट में आने से 14 साल के एक लड़के की जान चली गई। वहीं मौत से पहले के उन आखिरी 30 सेकेण्ड का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर किसी की भी रूह कांप जाएगी।

रील बनाते वक्त गई जान

यह पूरा मामला बाराबंकी जिले में जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के टेरा दौलतपुर से जुड़ा है। जहां का रहने वाला फरमान अपने दोस्तों के साथ बीते गुरुवार गुरुवार को बारावफात का जुलूस देखने शहावपुर जा रहा था। इसी बीच फरमान समेत उसके सभी दोस्त मस्ती करते हुए दामोदरपुर गांव के पास रेलवे क्रासिंग पर पहुंच गए, जहां पर फरमान रेलवे पटरी पर जाकर रील बनाने लगा और इसी बीच पीछे से दरभंगा एक्सप्रेस आ गई। जिसकी टक्कर से उसकी जान चली गई। वहीं फरमान की मौत के आखिरी वक्त का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जीआरपी ने शव के पोस्टमार्टम के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया है।

साथ ही हादसे की जांच मे जुटी है और उसके दोस्तों से पूछताछ कर रही है। वहीं छात्र की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। जानकारी के मुताबिक टेरा दौलतपुर गांव निवासी मुन्ना का 14 वर्षीय पुत्र फरमान अपने दोस्त शुएब और सद्दीपुर निवासी नादिर व समीर के साथ बारावफात का जुलूस देखने के लिए शहावपुर कस्बा जा रहा था।

स्थानीय लोगों के मुताबिक दामाेदरपुर गांव के पास रेलवे क्रासिंग के पास रेलवे ट्रैक के किनारे फरमान मोबाइल से रील बनाने लगा। इसी दौरान दरभंगा एक्सप्रेस आ गई। छात्र फरमान ध्यान नहीं दे पाया और ट्रेन की चपेट में आकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story