×

Barabanki: बृजभूषण सिंह को बाराबंकी आना पड़ा महंगा, पत्रकारों के इस सवाल पर 7 महीने बाद कटा टिकट

Barabanki News: बृजभूषण शरण सिंह जिस तरह चुनाव प्रचार में जुटे हुए थे इससे यही लग रहा था कि बृजभूषण शरण सिंह को ही टिकट मिलेगा।

Sarfaraz Warsi
Published on: 4 May 2024 10:14 AM GMT
Brij Bhushan Singh son Karan Bhushan Singh
X

Brij Bhushan Singh son Karan Bhushan Singh  (photo: social media )

Barabanki News: बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों के लगाये यौन शोषण के आरोप भारी पड़ गए है। बीजेपी नेतृत्व ने कैसरगंज सीट से मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह का टिकट काटकर उनके बेटे करण भूषण को दे दिया है। बीजेपी का ये कदम लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने से पहले ही कैसरगंज में बाहुबली सांसद बृजभूषण के लिए शिकस्त जैसा है। बृजभूषण शरण सिंह को पूरी उम्मीद थी कि बीजेपी नेतृत्व उनका टिकट नहीं काटेगा। इसीलिए तो बाराबंकी में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा था कि कौन काट रहा है हमारा टिकट उसका नाम बताओ।

बृजभूषण शरण सिंह जिस तरह चुनाव प्रचार में जुटे हुए थे इससे यही लग रहा था कि बृजभूषण शरण सिंह को ही टिकट मिलेगा। बेटे को टिकट मिलने के बाद बेशक लोकसभा सीट पर दावेदारी अब भी बृजभूषण शरण सिंह की बनी हुई है। लेकिन जिस तरह से उन्होंने सितंबर 2023 के अपने बयान में कहा था कि कौन काटेगा उनका टिकट नाम बताओ, अब टिकट कट जाने के बाद उनके इस बयान और छवि पर सवाल खड़े हो गए हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में सितंबर 2023 में भगवान आदिकवि महर्षि वाल्मीकि के जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में 22वां क्रिकेट टूर्नामेंट 2023 आयोजित किया गया था। इस क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पहुंचे थे। बाराबंकी के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में कार्यक्रम के दौरान सांसद ने कहा था कि 2024 में एक बार फिर मोदी सरकार बनने जा रही है। इस दौरान पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में आपको टिकट मिल रहा है, तो सांसद बृजभूषण हाजिर जवाबी के साथ बोले कौन कटवा रहा है मेरा टिकट, नाम बताइए।

पत्रकारों से ही किया सवाल

उन्होंने उल्टा पत्रकारों से ही सवाल किया था कि क्या आप मेरा टिकट कटवा रहे हैं। उन्होंने कई बार यह सवाल किया और पूछते रहे कि आप काटोगे मेरा टिकट। अब बीजेपी नेतृत्व ने कैसरगंज सीट से मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह का टिकट काटकर उनके बेटे करण भूषण को टिकट दिया है। इससे यह साफ हो गया है कि बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों के लगाये यौन शोषण के आरोप भारी पड़ गए हैं। बेटे को टिकट मिलने के बाद भी कैसरगंज लोकसभा सीट पर दावेदारी अब भी बृजभूषण शरण सिंह की ही है, लेकिन बीजेपी का ये कदम लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने से पहले ही बृजभूषण के लिए शिकस्त जैसा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story