Barabanki News: मचान पर सो रहे युवक की नृशंस हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

Barabanki News: अज्ञात लोगों ने एक 28 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से गले पर ताबड़तोड़ प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारियों सहित कई थानों की फोर्स व डाग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची।

Sarfaraz Warsi
Published on: 3 Dec 2023 12:51 PM GMT
Barabanki News
X

Barabanki News (Pic:Newstrack)

Barabanki News: जनपद के देवा कोतवाली क्षेत्र के खेवली गांव में अज्ञात लोगों ने एक 28 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से गले पर ताबड़तोड़ प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारियों सहित कई थानों की फोर्स व डाग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। कोतवाली देवा क्षेत्र की मित्तई चौकी अंतर्गत खेवली निवासी लाल मोहम्मद (28) पुत्र शफीक गांव के बाहर टाई कला मार्ग पर लकड़ी की ठेकी चलाता था और प्रतिदिन अपने घर से खाना खाकर रात में लकड़ी की ठेकी पर बनी मचान के ऊपर सोता था। सुबह घर जाकर नहाने धोने के बाद फिर दुकान पर वापस आ जाता था। शनिवार की रात घर से खाना खाने के बाद वह सोने के लिए अपनी लकड़ी की दुकान पर आ गया।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

तौफीक ने तुरंत इसकी सूचना अपने पिता को दी। हत्या की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने घटना की सूचना डायल 112 को दी। सूचना मिलने पर देवा पुलिस, क्षेत्राधिकारी नगर डा.बीनू सिंह मौके पर पहुंची घटनास्थल पर फॉरेंसिक लैब की टीम व डॉग स्क्वायड ने जांच की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इतिहास के तौर पर घटनास्थल पर जहांगीराबाद कुर्सी व फतेहपुर थाने की फोर्स भी बुलाई गई।

जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपी - पुलिस अधीक्षक

घटनास्थल पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी आशुतोष मिश्रा ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए टीमें लगाई गई है। पुलिस को कुछ सुराग भी हाथ लगे हैं। जल्द घटना का खुलासा किया जायेगा। घटनास्थल पर पुलिस को कान में पहनने वाला एक बुंदा व एक गर्म टोपी मिली है। शव को देखकर ऐसा लगता था कि हत्यारे एक से अधिक होंगे। हत्यारों ने धारदार हथियार से गले और चेहरे पर ताबड़तोड़ कई वार कर उसकी हत्या की। मौके पर बरामद सामान को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story