Barabanki News: दबंगों ने युवक पर किया लाठी-डंडों से किया जानलेवा हमला, मौत

Barabanki News: कुर्सी थाना क्षेत्र अंतर्गत नगापुरवा मजरे धरसंडा निवासी हंसराज पुत्र राम सिंह, जो कुर्सी पॉवर हाउस में दैनिक कर्मी के रूप में कार्यरत था।

Sarfaraz Warsi
Published on: 30 July 2024 7:29 AM GMT
barabanki news
X

दबंगों ने युवक पर किया लाठी-डंडों से किया जानलेवा हमला (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: जिले के कुर्सी थाना क्षेत्र में दो दबंगों ने एक युवक को लाठी, डंडे व लोहे की रॉड से पीट-पीटकर कर मरणासन्न कर दिया और भाग खड़े हुए। घटना की सूचना पीआरवी को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए लखनऊ के डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है।

जनपद के कुर्सी थाना क्षेत्र अंतर्गत नगापुरवा मजरे धरसंडा निवासी हंसराज पुत्र राम सिंह, जो कुर्सी पॉवर हाउस में दैनिक कर्मी के रूप में कार्यरत था। सोमवार की रात करीब 10ः30 बजे पॉवर हाउस से घर वापस जा रहा था। तभी रास्ते में बेहड़पुरवा गांव के पास दो दंबंग शरीफ अंसारी और शफीक अंसारी पुत्र अजीज अंसारी निवासी अब्बास नगर मजरे बहरौली थाना कुर्सी ने हंसराज को रोककर उससे झगड़ा शुरू कर दिया। उन लोगों ने लोहे की रॉड और लाठी, डंडे से उसकी जमकर पिटाई कर दी।

जिससे हंसराज को गंभीर चोटे आईं और वह मौके पर ही गिर पड़ा। यह देख हमलावर मौके से भाग गए। घटना की सूचना पीआरवी को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल हंसराज को इलाज के लिए लखनऊ के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के पिता राम सिंह ने कुर्सी थाने में दोनों लोगो के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। थाना प्रभारी गजेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story