Barabanki News: छेड़खानी का मुकदमा वापस न लेना पड़ा भारी, दबंगों ने सगे भाइयों पर किया जानलेवा हमला

Barabanki News: एक परिवार को छेड़खानी का मुकदमा वापस न लेना महंगा पड़ गया। क्योंकि दबंगों ने जेल से छूटने के बाद पीड़ित लड़की के भाइयों पर जानवेला हमला बोल दिया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 3 Jan 2024 8:12 AM GMT
barabanki news
X

बाराबंकी में दबंगों ने सगे भाइयों पर किया जानलेवा हमला (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: जिले में एक परिवार को छेड़खानी का मुकदमा वापस न लेना महंगा पड़ गया। क्योंकि दबंगों ने जेल से छूटने के बाद पीड़ित लड़की के भाइयों पर जानलेवा हमला बोल दिया। दरअसल दबंग लगातार पीड़ित परिवार पर छेड़खानी का मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे थे। लेकिन पीड़ित परिवार ने ऐसा नहीं किया। जिससे नाराज दबंगों ने पीड़ित लड़की के भाइयों पर कट्टा, चाकू और लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जिसमें दो सगे भाई गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पूरा मामला बाराबंकी जिले में देवा थाना क्षेत्र के नर्गिसमऊ गांव का है। जहां के रहने वाले एक परिवार की लड़की के साथ गांव के ही कुछ दबंगों ने कुछ दिनों पहले छेड़खानी की थी। इसके बाद पीड़ित ने देवा थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था। जिसके बाद पुलिस मे कार्रवाई करते हुए सभी आरोपी दबंगों को जेल भेज दिया था। पीड़ित परिवार का कहना है कि जेल से छूटने के बाद से ही दबंग लगातार उन पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे थे।

दबंग मुकदमा वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दे रहे थे। वहीं जब उन लोगों ने मुकदमा वापस नहीं नहीं लिया तो गांव के आशीष, मुकेश, बाबू, ओंकार औऱ धर्मपाल समेत करीब आधा दर्जन दबंगों ने दोनों भाइयों पर कट्टा, चाकू और लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जिसमें दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसकी शिकायत जब देवा थाने पर की गई तो दो लोगों को पुलिस ने पकड़ा है। जबकि बाकी आरोपी अभी भी फरार हैं।

वहीं दोनों भाई जिला अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक सीएन सिन्हा ने बताया कि इस मामले को लेकर सभी आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। दो नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी हो चुकी है। एएसपी के मुताबिक सीओ सिटी को पूरे मामले की जांच सौंपी गई है। बाकी अभियुक्तों की भूमिका भी जांची जा रही है। जल्द ही उनकी भी गिरफ्तरी की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस मामले में जितने भी दोषी होंगे, उनमें से किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा। सभी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story