Barabanki: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर आग का गोला बनी कार, नीलगाय से टकराकर हुआ हादसा

Barabanki: हाईवे पर कोहरे और धुंध के चलते तेज रफ्तार कार नीलगाय से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार में आग लग गई। कार सवार सभी लोगों ने किसी तरह से कार से कूदकर अपनी जान बचाई।

Sarfaraz Warsi
Published on: 1 Dec 2023 10:10 AM GMT
barabanki news
X

बाराबंकी में आग का गोला बनी कार (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: हाईवे पर कोहरे और धुंध के चलते तेज रफ्तार कार नीलगाय से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार में आग लग गई। कार सवार सभी लोगों ने किसी तरह से कार से कूदकर अपनी जान बचाई। वहीं हाईवे पर धू-धू करके कार जलने की स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाकर आग पर काबू पाया। कार सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। हादसे की वजह से हाईवे पर कई घंटे तक आवागमन बाधित रहा।

बता दें कि पूरा मामला जिले के हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के किलोमीटर संख्या 34 का है। जहां पर लखनऊ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार होंडा सिटी कार धुंध और कोहरे के चलते हाईवे पर एक नीलगाय से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई। कार में सवार सभी लोगों ने कूद कर अपनी जान बचाई। हादसे की वजह से हाईवे पर घंटे तक आवागमन बाधित रहा।

स्थानीय लोगों ने हैदरगढ़ कोतवाली पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में फायर ब्रिगेड कर्मचारियों को बुलाकर के आग पर काबू पाया और गाड़ी को हाईवे से हटवा कर आवागमन शुरू कराया। स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसे की वजह भीषण कोहरा और धुंध है। कार सवार सड़क पर मौजूद नीलगाय को देख नहीं पाए जिसकी वजह से हादसा हुआ है। फिलहाल कोई हताहत नहीं हुआ है। बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक अखिलेश नारायण सिंह ने बताया है कि कार सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों की मदद से आग पर काबू पा लिया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story