TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Barabanki News: पिछड़ा आयोग के अध्यक्ष पहुंचे बाराबंकी, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

Barabanki News: भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा आयोग के अध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि जिस तरह से यहां पर पिछड़ा वर्ग के लोगों ने उनका स्वागत किया वह अपने आप में बहुत ही अच्छा है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 22 Sep 2024 9:20 AM GMT
Barabanki News
X

Barabanki News (Pic: Newstrack)

Barabanki News: भारतीय जनता पार्टी के पिछडा आयोग के अध्यक्ष अचानक बाराबंकी जिले में पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए पहुंचे। जहां पर पिछड़ा आयोग के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने अपने नेता का जोरदार स्वागत किया है। फूल मालाओं के साथ में भव्य स्वागत के बाद पिछड़ा आयोग के अध्यक्ष ने पटेल चौराहे पर स्थित सरदार पटेल जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। उन्होंने अपने इस भव्य स्वागत का कार्यकर्ताओं का आभार जताया है ।

जमकर स्वागत

बता दें कि पूरा मामला जनपद बाराबंकी के शहर मुख्यालय से जुड़ा हुआ है। जहां पर उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी कमेटी के पिछड़ा आयोग के अध्यक्ष राकेश कुमार बाराबंकी जिले में अपने संगठन के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए पहुंचे थे। पिछड़ा आयोग के अध्यक्ष राकेश कुमार का पिछड़ा आयोग के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत बाराबंकी जिले में किया है। उसके बाद अध्यक्ष के द्वारा पटेल चौराहे पर स्थित सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा का माल्यार्पण किया गया।

राकेश कुमार ने की तारीफ

भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा आयोग के अध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि जिस तरह से यहां पर पिछड़ा वर्ग के लोगों ने उनका स्वागत किया वह अपने आप में बहुत ही अच्छा है। यहां के पिछड़ा आयोग के नेता और पदाधिकारी काफी कर्मष्ठ हैं। हमारा उद्देश्य है कि पिछड़ा आयोग को आगे ले जाकर देश में उनका ख्याति प्राप्त करना है जिसके लिए लगातार भारतीय जनता पार्टी प्रयासरत है। इसीलिए हम आज बाराबंकी के विजिट पर आए थे। जहां अपने संगठन के पदाधिकारी के द्वारा किए गए स्वागत कार्य और सहयोग से मन बहुत प्रसन्न है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story