Barabanki News: स्कूल वैन में कक्षा तीन की छात्रा से छेड़छाड़, स्कूल ने ड्राइवर पर नहीं की कोई कार्रवाई

Barabanki News: छात्रा के परिजनों ने स्कूल प्रबंधक को घटना की जानकारी दी, लेकिन प्रबंधक ने परिजनों की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की। हंगामे के साथ पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 2 Aug 2024 7:12 AM GMT
Barabanki News
X

Barabanki News (Pic: Newstrack)

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक मासूम बच्ची से स्कूल वैन में छेड़छाड़ की सनसनीखेज घटना सामने आई है। स्कूल वैन चालक की छेड़छाड़ से डरी-सहमी छात्रा घर पहुंची जिसके बाद उसने रोते हुए परिजनों को सारी बात बताई। छात्रा के परिजनों ने स्कूल प्रबंधक को फोन कर घटना की जानकारी दी, लेकिन स्कूल प्रबंधक ने परिजनों की शिकायत पर कोई भी कार्रवाई नहीं की। सुबह फिर आरोपी चालक छात्र को स्कूल लेने उसके घर पहुंचा तो परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। नाराज परिजन स्कूल पहुंचे और जमकर हंगामा किया। पीड़ित 11 वर्षीय बच्ची कक्षा तीन की छात्रा है। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार किया है।

वैन में की गलत हरकतें

पूरा मामला जैदपुर कोतवाली क्षेत्र के बाबा जगजीवन दास इंटर कॉलेज का है। इसी प्राइवेट विद्यालय में निजी मारुति वैन से स्कूली बच्चों को लाया ले जाया जाता है। बृहस्पतिवार को छुट्टी के बाद वैन चालक प्रदीप कुमार सभी स्कूली छात्र-छात्राओं को बिठाकर उनके घर छोड़ने जा रहा था। आरोप है कि वैन चालक प्रदीप ने सभी छात्राओं को उनके घर छोड़ दिया, जिसके बाद वैन में अकेली एक 11 वर्षीय छात्रा को अपने पास की सीट पर बिठाकर उसे घर छोड़ने जा रहा था। इसी दौरान उसने 11 वर्षीय छात्रा से वैन में गलत हरकतें करते हुए छेड़छाड़ की।

स्कूल ने नहीं की कोई कार्रवाई

घटना के बाद छात्रा काफी डर गई। घर पहुंचते ही छात्रा ने अपने परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी। घटना से नाराज परिजनों ने तत्काल फोन पर इसकी शिकायत स्कूल के प्रबंधक से की। लेकिन प्रबंधन ने अगले दिन स्कूल आकर शिकायत करने की बात कह कर मामले को टाल दिया। दूसरे दिन सुबह फिर आरोपी वैन चालक छात्रा को लेने उसके गांव पहुंचा तो परिजन नाराज हो गए। नाराज परिजनों के साथ कुछ ग्रामीण स्कूल पहुंच गए। ग्रामीण और परिजनों ने स्कूल में हंगामा करते हुए आरोपी ड्राइवर को पड़कर पास में मौजूद जैदपुर कोतवाली ले गए। जैदपुर पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी चालक को गिरफ्तार किया है, और मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story