×

Barabanki News: कांग्रेस सांसद ने जयंत चौधरी पर किया तंज, बोले-चवन्नी की तरह पलट गए..

Barabanki News: इमरान प्रतापगढ़ी से जब जयंत चौधरी के भाजपा में जाने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जिसको जहां जाना है वहां जाए।

Sarfaraz Warsi
Published on: 11 Feb 2024 9:51 AM GMT
barabanki news
X

बाराबंकी में कांग्रेस सांसद ने जयंत चौधरी पर किया तंज (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: कांग्रेस से राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी बाराबंकी पहुंचे। इमरान प्रतापगढ़ी यहां एक मुशायरा में भाग लेने आए थे। इमरान प्रतापगढ़ी से जब जयंत चौधरी के भाजपा में जाने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जिसको जहां जाना है वहां जाए। उन्होंने कहा कि जयंत चौधरी कहते थे कि वह चवन्नी नहीं की पलट जाएं। लेकिन अब अगर वह पलट रहे हैं तो जरूर उनकी कोई मजबूरी होगी। उन्होंने कहा कि यह बहुत लंबी लड़ाई है और हम लोग राहुल गांधी के मजबूत सिपाही हैं। वहीं उन्होंने समाजवादी पार्टी को इंडिया गठबंधन का हिस्सा बताया।

दरअसल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी बाराबंकी में कुर्सी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत बेलहरा कस्बे में शेख नत्थन बाबा उर्स के मौके पर आयोजित मुशायरे में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा की बाराबंकी से उनका बेहद खास रिश्ता है। इसलिए वह यहां आते रहते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो ने यात्रा ओडिसा और बिहार के बाद 16 फरवरी को उत्तर प्रदेश में प्रवेश करेगी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ कांग्रेस बहुत लंबी लड़ाई लड़ रही है। वह लोग राहुल गांधी के मजबूत सिपाही हैं और लड़ाई में आखिरी तक साथ रहेंगे। भाजपा के सामने सब झुक जाए लेकिन राहुल गांधी नहीं झुकेंगे।

वहीं आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी के इंडिया गठबंधन का साथ छोड़ने पर इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि जिसको जहां जाना है वह जा सकता है। उन्होंने कहा कि जयंत चौधरी ने तो कहा था कि वह कोई चवन्नी नहीं जो पलट जाएं। लेकिन अब जयंत चौधरी पलट रहे हैं तो शायद उन पर किसी तरह का दबाव जरूर होगा। इस दबाव और मजबूरी के चलते जयंत चौधरी ने साथ छोड़ा है। इमरान प्रतापगढ़ी ने समाजवादी पार्टी को इंडिया गठबंधन का मजबूत हिस्सा बताया। इस मौके पर इमरान प्रतापगढ़ी के साथ उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और सपा नेता अरविंद सिंह गोप भी मौजूद रहे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story