Barabanki News: मायके पक्ष के लोगों की दबंगई, सास-ससुर और ननद को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

Barabanki News: बाराबंकी जिले में एक महिला की डिलीवरी के बाद उसके मायके पक्ष के लोगों की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने एक प्राइवेट अस्पताल में महिला की डिलीवरी कराई थी। डिलीवरी के बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने ऐसी कमरा नहीं लिया था।

Sarfaraz Warsi
Published on: 3 July 2023 6:31 PM GMT

Barabanki News: बाराबंकी जिले में एक महिला की डिलीवरी के बाद उसके मायके पक्ष के लोगों की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने एक प्राइवेट अस्पताल में महिला की डिलीवरी कराई थी। डिलीवरी के बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने ऐसी कमरा नहीं लिया था। ऐसी कमरा नहीं लेने से मौके पर पहुंची मायके पक्ष के लोग इतना नाराज हो गए कि उन्होंने अपनी दबंगई दिखाते हुए महिला के साथ ससुर और उसकी ननद को जमकर पीट दिया। बीच सड़क पर हुई इस मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना के बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने मायके पक्ष के लोगों पर कार्रवाई को लेकर पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

मारपीट का यह पूरा वीडियो वायरल

पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइंस इलाके में स्थित एक प्राइवेट नर्सिंग होम का है, जहां से मारपीट का यह पूरा वीडियो वायरल हो रहा है। नगर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कालोनी के रहने वाले रामकुमार ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया है कि उसके बेटे का विवाह फैजुल्लागंज थाना अलीगंज जिला लखनऊ से हुआ था। बहू की डिलीवरी होनी थी इसको लेकर उसने बहू को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया था। जहां बहू को ऑपरेशन से बेटी हुई, अस्पताल में जो भी खर्च लगा उसने दिया।

राम कुमार ने बताया कि आज मायके पक्ष के लोग अस्पताल बहू को देखने आए थे, उस समय वह उसकी पत्नी और उसकी दो बेटियां भी अस्पताल में मौजूद थी। इसी दौरान मायके पक्ष के लोगों ने एसी कमरा न बुक कराने को लेकर उसे गालियां देने लगे। जब उसने मना किया तो उन्होंने उसे,उसकी बीवी और दोनों बेटियों को जमकर मारा पीटा।जिससे सभी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद पीड़ित रामकुमार ने नगर कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए आरोपियों मायके पक्ष के लोगों पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं मारपीट का वीडियो भी आप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story