×

Barabanki News: घर से लापता हुए 4 वर्षीय बच्चे का मिला शव, घर में मचा कोहराम, परिवार ने एक लाख रुपये का रखा था इनाम

Barabanki News: बाराबंकी में घर से लापता हुए एक चार वर्षीय मासूम बच्चे का शव नाले से बरामद हुआ है। बच्चे का शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बच्चा 14 दिसंबर को घर के पास से लापता हो गया था।

Sarfaraz Warsi
Published on: 30 Dec 2023 10:57 AM GMT
Dead body of 4-year-old child missing from home found, chaos in the house, family had kept a reward of Rs 1 lakh
X

घर से लापता हुए 4 वर्षीय बच्चे का मिला शव, घर में मचा कोहराम, परिवार ने एक लाख रुपये का रखा था इनाम: Photo- Newstrack

Barabanki News: बाराबंकी में घर से लापता हुए एक चार वर्षीय मासूम बच्चे का शव नाले से बरामद हुआ है। बच्चे का शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बच्चा 14 दिसंबर को घर के पास से लापता हो गया था। परिवार वालों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी थी। पुलिस बच्चे की खोजबीन कर रही थी। परिवार ने बच्चों का पता बताने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी। परिवार ने पोस्टर भी छपवाकर शहर में लगवाए थे। आज घर से कुछ दूर बह रहे नाले से बच्चे का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच पड़ताल कर रही है।

बच्चा दुकान से सामान लेने गया लेकिन घर नहीं लौटा

दरअसल, यह पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के उज्जवल नगर कोठीडीह का है। यहां जिले के हैदरगढ़ कस्बे का रहने वाला 4 वर्षीय अयान अपने मम्मी पापा के साथ फूफा के यहां आया था। 14 दिसंबर को वह घर से कुछ दूर एक दुकान पर सामान लाने गया हुआ था। दुकान से सामान लाने के दौरान वह रास्ते से कहीं लापता हो गया। जब बच्चा काफी देर तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी खोज बीन शुरू की। देर रात तक बच्चा न मिलने के बाद घरवालों ने नगर कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी। बच्चे के गुम होने की सूचना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और बच्चे की तलाश शुरू की।

पुलिस मामले की कर रही है जांच पड़ताल

कई दिनों तक जब बच्चा नहीं मिला तो परिजनों ने बच्चे के पोस्टर छपवाए और पता बताने वाले व्यक्ति को एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की। बच्चा जहां से लापता हुआ था शहर का जमुरिया नाला वहीं से कुछ दूर पर बहता है। आज नाले के पास से गुजर रहे कुछ लोगों को नाले में बच्चे का शव दिखाई दिया। लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। शव की सूचना मिलते ही परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों ने शव की शिनाख्त की, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story