दोनों हाथ की नसें काटकर पेड़ पर लटका दिया युवक का शव, गांव में मचा हड़कंप

Barabanki News: मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के उतरावा गांव का है। जहां का निवासी नीरज रावत (30) मंगलवार देर रात अपने भाइयों के साथ खेतों में पानी लगाने पहुंचा था।

Sarfaraz Warsi
Published on: 29 May 2024 1:02 PM GMT
barabanki news
X

बाराबंकी में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: जिले के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र में युवक की हत्या कर उसका शव पेड़ से लटकाने का मामला सामने आया है। देर रात तक जब युवक घर नहीं पहुंचा, तो सुबह घर वालों ने उसकी तलाश की। परिजनों ने सुबह खेत के पास युवक का शव पेड़ से लटकता देखा तो गांव में हड़कंप मच गया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। आनना फानन में मौके पर एसपी समेत भारी पुलिस बल पहुंचा और जांच पड़ताल की और खुलासे के लिए टीम गठित की है। मृतक की दस साल पहले शादी हुई थी। परिवार में पत्नी प्रीति के अलावा दो बच्चे हैं।

यह पूरा मामला मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के उतरावा गांव का है। जहां का निवासी नीरज रावत (30) मंगलवार देर रात अपने भाइयों के साथ खेतों में पानी लगाने पहुंचा था। पानी लगाने के बाद दो भाई खेत से घर आ गये, जबकि नीरज ने कुछ देर बाद आने की बात कही थी। लेकिन रात में नीरज घर नहीं पहुंचा और उसका फोन भी स्विच था। सुबह जब परिजनों को चिंता हुई तो उन्होंने खेत पहुंचकर उसकी तलाश शुरू की।


घर के पास ही मक्के के खेत में नीरज की चप्पल, शर्ट और मोबाइल पड़ा मिला। फिर करीब 300 मीटर दूर खेत में लगे नीम के एक पेड़ में रस्सी से लटकता नीरज का शव मिला। पहले तो लोगों ने इसे फंदे पर लटक कर जान देने का मामला माना। लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस में जब शव उतारा तो मृतक के दोनों हाथों में कलाई के पास धारदार हथियार से नसें भी कटी थीं। इसके अलावा शरीर के अलग अलग हिस्सों में चोट के निशान मिले। जिससे यह साफ हो गया कि यह मामला हत्या का ही है। हत्या करने के बाद शव को लटकाया गया है।

मौके पर पहुंचे एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक नीरज अपने तीन भाइयों में मझला था। प्रथम दृष्ट्या नीरज की हत्या करके शव पेड़ पर लटकाने की बात सामने आ रही है। परिवार के लोगों ने किसी से रंजिश होने की बात से इनकार किया है। फील्ड यूनिट से लेकर क्राइम ब्रांच मामले की जांच में जुटी है। हत्या के खुलासे के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है। परिजनों से मिली जानकारी और जांच पड़ताल के आधार पर जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story