TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Barabanki News: गंदगी व धीमा निर्माण देख भड़के डीआरएम, बाराबंकी स्टेशन का हुआ निरीक्षण

Barabanki News: मंडलीय रेल प्रबंधक लखनऊ सचेन्द्र मोहन शर्मा शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े 9 बजे स्थानीय रेलवे स्टेशन पहुंचे इस दौरान उनके साथ एसडीओएम रजनीश श्रीवास्तव भी थे। डीआरएम ने सबसे पहले कैंटीन का जायजा लिया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 20 Sep 2024 12:51 PM GMT
Barabanki News
X

Barabanki News

Barabanki News: औचक निरीक्षण पर बाराबंकी आए डीआरएम रेलवे एसएम शर्मा ने रेलवे स्टेशन का बारीकी से निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होने बेतरतीब पार्किंग, निर्माण कार्य की धीमी गति और कैंटीन में गंदगी देखी तो वह नाराज हो उठे। फटकार लगाते हुए डीआरएम ने कामकाज में तत्काल सुधार लाने के निर्देश दिए। डीआरएम ने यात्री सुविधाओं का विशेष ध्यान रखने के लिए कहा।

मंडलीय रेल प्रबंधक लखनऊ सचेन्द्र मोहन शर्मा शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े 9 बजे स्थानीय रेलवे स्टेशन पहुंचे इस दौरान उनके साथ एसडीओएम रजनीश श्रीवास्तव भी थे। डीआरएम ने सबसे पहले कैंटीन का जायजा लिया। यहां पर उन्हे अंदर पड़ी गंदगी दिखाई पड़ी, यह देख वह नाराज हो उठे। निर्देश दिया कि साफ सफाई में कोई कोताही न बरती जाए। यहां के बाद बुकिंग एवं आरक्षण काउंटर का जायजा लिया, जहां पर सब सही मिला। यहां से वह परिसर के बाहर पहुंचे तो उन्हे स्टेशन के बाहर वाहनों की बेतरतीब पार्किंग सामने दिखी। फटकार लगाते हुए कहा कि वाहनों को पंक्तिबद्ध तरीके से खड़ा करवाया जाए, ताकि आने जाने वाले यात्रियों को कोई असुविधा न हो।

डीआरएम ने कहा कि रेलवे स्टेशन परिसर के अंदर व बाहर हो रहे निर्माण कार्य का भी डीआरएम ने जायजा लिया। निर्माण की सुस्त गति देखकर भी उनका पारा चढ़ गया, जिसके लिए जिम्मेदार एजेंसी को तेजी लाने के निर्देश दिए। इसके बाद डीआरएम ने स्टेशन की साफ सफाई भी देखी और इस पर विशेष ध्यान देने के निर्देश स्टेशन अधीक्षक को दिए। निरीक्षण के बाद कुछ देर रूककर उन्होने यहां के अफसरों से बातचीत की फिर अन्य जिले के लिए निकल गए। डीआरएम रेलवे एसएम शर्मा ने बताया कि निरीक्षण के दौरान जो भी कमियां मिली हैं, उन्हें दुरुस्त करवाने के निर्देश दिये गए हैं। इसके अलावा निर्माण कार्य में भी तेजी लाने के लिये कहा गया है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story