×

Barabanki Crime: 7 साल की मासूम के साथ नशे में धुत युवक ने की दरिंदगी, आरोपी युवक गिरफ्तार

Barabanki Crime: बच्ची को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी पर ले जाया गया, जहां पर मौजूद डॉक्टरों ने बच्ची की हालत को गंभीर देखते हुए उसे इलाज के लिए बाराबंकी जिला महिला अस्पताल भेजा है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 28 March 2024 4:30 AM GMT
Barabanki Crime news
X

Barabanki Crime news  (फोटो: सोशल मीडिया )

Barabanki Crime: यूपी के बाराबंकी जिले में एक 7 साल की मासूम के साथ की गयी दरिंदगी। बच्ची की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बच्ची के परिजनों को घटना के बारे में सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजन बच्ची की हालत को गंभीर देख दंग रह गए। जिसके बाद उन्होंने तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। बच्ची को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी पर ले जाया गया, जहां पर मौजूद डॉक्टरों ने बच्ची की हालत को गंभीर देखते हुए उसे इलाज के लिए बाराबंकी जिला महिला अस्पताल भेजा है, जहां उसका इलाज चल रहा है, अभी बच्ची की हालत सामान्य बताई जा रही है।

पूरा मामला बाराबंकी जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र का है। जहां पर एक 7 साल की मासूम बच्ची घर के पास खेल रही थी। इसी दौरान गांव का ही रहने वाला नशे में धुत 30 वर्षीय युवक मासूम को बहला फुसला कर अपने घर ले गया, जहां पर आरोपी दरिंदे ने मासूम के साथ दरिंदगी की। इस दौरान मासूम बच्ची की चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों ने बच्ची की हालत देखी इसके बाद बच्ची के परिजनों को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजन बच्ची की हालत देखकर दंग रह गए। परिजनों ने घटना की जानकारी फतेहपुर पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर फतेहपुर पुलिस पहुंची और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिए भेजा जिला महिला अस्पताल

मासूम बच्ची की हालत को गंभीर देखते हुए उसे फतेहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां पर मौजूद डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिए बाराबंकी जिला महिला अस्पताल भेज दिया। पीड़ित बच्ची का जिला महिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। बच्ची की हालत अभी सामान्य बताई जा रही है। पुलिस आरोपी युवक पर दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story