Barabanki News: बुजुर्ग की सिर कूचकर हत्या, दामाद और उसके घरवालों के खिलाफ मामला दर्ज

Barabanki News: जिले में 82 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति की ईंट से कूचकर कर निर्मम हत्या कर दी गई। सुबह जब परिजन खेत पर पहुंचे तब उन्हें बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या की जानकारी हुई।

Sarfaraz Warsi
Published on: 4 Nov 2023 10:33 AM GMT
barabanki news
X

बाराबंकी में बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: जिले में खेत पर झोपड़ी बनाकर रह रहे एक 82 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति की ईंट से कूचकर कर निर्मम हत्या कर दी गई। सुबह जब परिजन खेत पर पहुंचे तब उन्हें बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या की जानकारी हुई। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। जानकारी होते ही काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने रंजिश के चलते कुछ व्यक्तियों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

घटना बाराबंकी जिले के जैदपुर कोतवाली क्षेत्र के शाहपुर कडेरा गांव की है। इस गांव का रहने वाला 82 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति बहादुर करीब 50 सालों से गांव के बाहर खेत पर झोपड़ी बनाकर रह रहा था। रोज की तरह बीती रात बुजुर्ग व्यक्ति बहादुर खा-पीकर अपनी झोपड़ी में सो गया। सुबह बुजुर्ग व्यक्ति का बेटा जब मौके पर पहुंचा तो उसे उसके पिता झोपड़ी में नहीं मिले, इसके बाद उसने इधर-उधर तलाश किया तो झोपड़ी से कुछ दूर पराली के ढेर पर बुजुर्ग व्यक्ति का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। शव देखा बुजुर्ग व्यक्ति का बेटा चीख पड़ा। चीख पुकार सुनते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने इसकी सूचना जैदपुर पुलिस को दी। बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास छानबीन और जांच पड़ताल की जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बताया जा रहा है मृतक व्यक्ति की बेटी का एक युवक से प्रेम प्रसंग था, जिसके चलते दोनों ने एक साल पहले भाग कर शादी कर ली थी। शादी के बाद से दोनों के परिवार में रंजिश चल रही थी। मृतक और उसके बेटे ने इस बारे में पुलिस को कई बार प्रार्थना पत्र देते हुए कार्यवाही की मांग की थी। मृतक बुजुर्ग के बेटे ने इसी रंजिष के चलते युवक और उसके परिजनों पर अपने पिता की हत्या करने का आरोप लगाया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story