Barabanki News: बुजुर्ग व्यक्ति की तालाब में डूबकर मौत, मछली पकड़ने के दौरान हादसा

Barabanki News: पूरा मामला बाराबंकी जिले के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के नौबस्ता गांव का है। इस गांव के रहने वाले 65 वर्षीय बुजुर्ग मैकू लाल गांव के बाहर स्थित तालाब पर मछली पकड़ने गया हुआ था।

Sarfaraz Warsi
Published on: 21 Oct 2023 7:50 AM GMT
Barabanki News
X
मौके पर मौजूद पुलिस (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: बाराबंकी जिले में घर से तालाब पर मछली पकड़ने गए एक बुजुर्ग व्यक्ति की तालाब में डूब कर मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही गांव में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में परिजनों के साथ काफी संख्या में ग्रामीण तालाब पर इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कई घंटे की खोज के बाद बुजुर्ग व्यक्ति के शव को तालाब से बरामद किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

पूरा मामला बाराबंकी जिले के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के नौबस्ता गांव का है। इस गांव के रहने वाले 65 वर्षीय बुजुर्ग मैकू लाल गांव के बाहर स्थित तालाब पर मछली पकड़ने गया हुआ था। बताया जा रहा है की मछली पकड़ने के दौरान मैकू लाल का पैर फिसल गया और वह तालाब के गहरे पानी में डूब गया। जब इसकी सूचना तालाब के आसपास मौजूद लोगों को हुई तो उन्होंने बुजुर्ग व्यक्ति के बेटे को इसकी सूचना दी।


तालाब में मैकू लाल के डूबने की जानकारी होते ही परिजनों के साथ काफी संख्या में ग्रामीण तालाब पर इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना मोहम्मदपुर खाला पुलिस को दी। ग्रामीणों की सूचना से मोहम्मदपुर खाला पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से कई घंटे बाद तालाब से बुजुर्ग मैकू लाल का शव बरामद किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए बाराबंकी भेज दिया है। घटना के बाद बुजुर्ग व्यक्ति के परिवार में मातम छाया हुआ है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story