×

Barabanki News: पुलिस और इनामिया बदमाश के बीच मुठभेड़, जवाबी फायरिंग में पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

Barabanki News: बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक अखिलेश नारायण सिंह ने बताया है कि अपराधी गोविंद पर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। लूट और गैंगस्टर एक्ट के मामले में अपराधी वांछित चल रहा था, जिसके चलते पुलिस ने उस पर 10000 का इनाम रखा था।

Sarfaraz Warsi
Published on: 12 Jun 2024 6:11 AM GMT
Barabanki News
X
मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार (Pic: Newstrack)

Barabanki News: पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार के निर्देश पर बाराबंकी पुलिस लगातार अपराधियों पर नकेल कस रही है। इसी क्रम में लूट और गैंगस्टर एक्ट में वांछित 10,000 के इनामियां बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने बदमाश के पास से अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किया है।

पूरा मामला बाराबंकी जनपद के रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के बनीकोडर से ठठेहरा जाने वाले मार्ग के पास का है, जहां पर लूट और गैंगस्टर एक्ट में वंचित 10,000 के इनामियां अपराधी गोविंद को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। अपराधी की निशान देही पर पुलिस तमंचा बरामद करने के लिए उसे लेकर गई थी। इसी दौरान तमंचा लेकर पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर बदमाश ने भागने का प्रयास किया और उसने पुलिस पर फायर झोंक दिया। जिसके चलते पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की और पुलिस की फायरिंग से बदमाश के पैर में गोली लग गयी और वह घायल हो गया। पुलिस ने घायल अपराधी गोविंद को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बदमाश के पास से एक तमंचा 315 बोर एक खोखा और एक जिंदा कारतूस बरामद कर लिया है।

आरोपी के खिलाफ दर्ज हैं दर्जनों मुकदमें

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक अखिलेश नारायण सिंह ने बताया है कि अपराधी गोविंद पर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। लूट और गैंगस्टर एक्ट के मामले में अपराधी वांछित चल रहा था, जिसके चलते पुलिस ने उस पर 10000 का इनाम रखा था। अपराधी की गिरफ्तारी के बाद उसकी निशानदेही पर पुलिस अवैध तमंचा बरामद करने गई थी, जहां पर पुलिस और बदमाश के बीच में मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में अपराधी घायल हुआ, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आगे की करवाई नियमों के अनुसार कर रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story