Barabanki: पुरानी रंजिश में युवक पर ईंट-बांका से जानलेवा हमला, हालत गंभीर

Barabanki: पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भुहेरा का है। जहां का निवासी बहादुर यादव अपने घर से सफेदाबाद जा रहा था।

Sarfaraz Warsi
Published on: 13 Oct 2024 11:51 AM GMT
Barabanki News
X

पुरानी रंजिश में युवक पर ईंट-बांका से जानलेवा हमला (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: जिले में नाली की जमीन को लेकर हुए विवाद और पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गए। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक पर ईंट, गुम्मों और बांका से जानलेवा हमला कर दिया। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। गंभीर घायल युवक को गंभीर हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। वहीं इस मामले में एफआईआर दर्ज हो गई है, लेकिन पीड़ित पक्ष का आरोप है कि जिन लोगों को पकड़ा गया था। उन लोगों को पुलिस ने छोड़ दिया है और अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। जबकि जितेंद्र मेडिकल कॉलेज में जिंदगी और मौत से लड़ रहा है।

पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भुहेरा का है। जहां का निवासी बहादुर यादव अपने घर से सफेदाबाद जा रहा था। तभी नाली की जमीन को लेकर हुए विवाद और पुरानी रंजिश को लेकर अपने घर के सामने पहले से घात लगाये बैठे विपक्षी छोटेलाल (प्रधानपति), लालजी, वीरेन्द्र, रामसागर, कल्लू और गुड्डू पुरानी रंजिश को लेकर लात-घूसों से मारने पीटने लगे। तभी उनका बेटा जितेन्द्र और रमेश नाम का युवक बीच बचाव करने के लिए आ गए। तो विपक्षियों ने गन्दी गन्दी गालियां और जान से मारने की धमकी देते हुए ईंट, गुम्मा और बांके से उनपर भी हमला कर दिया। जिसमें बेटे जितेन्द्र के सिर पर काफी गम्भीर चोटें आ गईं और वह वहीं बेसुध होकर गिर गया।

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं पूरे मामले की जानकारी होने पर जब तक पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक सभी हमलावर मौके से फरार हो गए थे। जितेन्द्र को किसी तरह बाराबंकी जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसकी हालत नाजुक देखकर उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि इस मामले में एफआईआर तो दर्ज हो गई है, लेकिन जिन लोगों को पकड़ा गया था। उन लोगों को पुलिस ने छोड़ दिया है और अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। जबकि जितेंद्र मेडिकल कॉलेज में जिंदगी और मौत से लड़ रहा है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story