Barabanki News: दो कार और एक ई रिक्शा में भीषण टक्कर, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

Barabanki News: हादसे की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक खुद मौके पर पहुंचे और राहत व बचाव कार्य शुरू कराया। सभी घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 6 Sep 2024 1:54 AM GMT (Updated on: 6 Sep 2024 2:00 AM GMT)
Barabanki News ( Pic- Newstrack)
X

Barabanki News ( Pic- Newstrack)

Barabanki News: बाराबंकी जिले में रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला। दो कार और एक ई-रिक्शा की भीषण टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। घायलों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। हादसे की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक खुद मौके पर पहुंचे और राहत व बचाव कार्य शुरू कराया। सभी घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया।

कई वाहन घायलों को रौंदते हुए निकले

हादसा बड्डूपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत लखनऊ महमूदाबाद मार्ग पर इनयतापुर गांव में सागर पब्लिक स्कूल के पास हुआ। जहां देर रात एक कार और एक ई-रिक्शा में भीषण टक्कर हो गई। इसी दौरान एक दूसरी कार भी आकर इन दोनों वाहनों में आ भिड़ी। पांच मौतों की पुष्टि की गई। जबकि आधा दर्जन घायलों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। स्थानीय लोगों के मुताबिक हादसे के बाद रोड से निकले दूसरे कई वाहन घायलों को रौंदते हुए निकल गए। जबकि एक कार पास के तालाब में जा गिरी। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।

मौके पर पहुंचे अधिकारी

जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार व पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह खुद भी मौके पर पहुंचे। सभी घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया। एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि देर रात दो कार और ई रिक्शा में भिड़ंत हुई है। पुलिस मौके पर पहुंची तो घायल तड़प रहे थे। एक कार सड़क के बगल तालाब में जा गिरी थी, जिसे रेस्क्यू कर तुरंत निकाला गया। गंभीर लोगों को सीधा जिला अस्पताल भेजा गया। देवा, बड्डूपुर, कुर्सी, फतेहपुर, जहांगीराबाद और सतरिख थानों की पुलिस जिला अस्पताल से लेकर घटनास्थल तक लगी हुई है।

एक ही परिवार के पांचों मृतक

बाराबंकी के जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि तीन वाहन हादसाग्रस्त हुए हैं। जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई है। घायलों में तीन की हालत गंभीर है। तीनों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। सभी मृतक कुर्सी थाना क्षेत्र अंतर्गत उमरा गांव के निवासी हैं। जानकारी के अनुसार सभी एक ही परिवार के थे। सभी के परिजन अस्पताल आ गए हैं। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story