Barabanki News: जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, एक की मौत, 11 गंभीर घायल

Barabanki News: काफी दिनों से चल रहा था जमीनी, शुक्रवार को मामूली कहा सुनी के बाद विवाद बढ़ गया और देखते ही देखते लाठी-डंडे चलने लगी।

Sarfaraz Warsi
Published on: 23 Jun 2023 5:22 AM GMT
Barabanki News: जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, एक की मौत, 11 गंभीर घायल
X
Barabanki News (photo: social media )

Barabanki News: जिले में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट में एक व्यक्ति की मौत हो गई तो वहीं 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल में मौजूद डाक्टरों ने सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

घटना कोठी थाना क्षेत्र के बुधनाई गांव की है। इस गांव में दो पक्षों के बीच काफी समय से जमीनी विवाद चला आ रहा था। यह जमीनी विवाद शुक्रवार की सुबह खूनी संघर्ष में बदल गया। मामूली कहासुनी के बाद दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगी। देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर चलने लगे। दोनों पक्षों के बीच हो रही मारपीट से गांव में हड़कंप का माहौल हो गया। इस मारपीट में दोनों पक्षों से 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

इलाज के दौरान एक व्यक्ति ने दम तोड़ा

घायल हुए सभी 11 लोगों को इलाज के लिए कोठी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया। कोठी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज के दौरान एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। वहीं 10 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल में मौजूद डाक्टरों ने उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है जहां सभी 10 घायलों का इलाज चल रहा है। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए बाराबंकी भेजा है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story