Barabanki News: सपा के पूर्व ब्लाक प्रमुख का टोल प्लाजा पर गुंडई, टोल कर्मियों के अपहरण का प्रयास

Barabanki News: समाजवादी पार्टी के पूर्व ब्लाक प्रमुख का टोल प्लाजा पर गुंडई का मामला सामने आया है, टोल कर्मियों से मारपीट किया गया और टोल कर्मियों का अपहरण का प्रयास किया गया ।

Sarfaraz Warsi
Published on: 20 Aug 2024 11:17 AM GMT
Former SP block chief Hooliganism at toll plaza, attempt to kidnap toll workers
X

 सपा के पूर्व ब्लाक प्रमुख का टोल प्लाजा पर गुंडई, टोल कर्मियों के अपहरण का प्रयास: Photo- Newstrack

Barabanki News: उत्तर प्रदेश सरकार के सख्त निर्देश के बावजूद भी नेता अपने रसूक को छोड़ने को तैयार नहीं है रसूक के दम पर नेता कुछ भी करने को तैयार हैं क्योंकि ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है जहां पर समाजवादी पार्टी के पूर्व ब्लाक प्रमुख ने टोल प्लाजा पर पहुंचकर टोल कर्मियों के साथ गुंडई करते हुए उन्हें बुरी तरह से मारा पीटा उसके साथ ही जबरन टोल कर्मियों को अपने वाहन में बिठाकर अपहरण करने का भी प्रयास किया गया ।

पूर्व ब्लाक प्रमुख की गाड़ी को पास नहीं किया गया

ऐसा आरोप टोल कर्मियों के द्वारा पूर्व ब्लाक प्रमुख पर लगाया गया है । पूर्व ब्लाक प्रमुख की गाड़ी को पास नहीं किया गया था और मामला मारपीट में बदल गया टोल प्लाजा पर हुई मारपीट का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है । टोल कर्मचारियों के द्वारा पूरे मामले को लेकर स्थानीय पुलिस को शिकायत की गई है ।


आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद बाराबंकी के लखनऊ अयोध्या हाईवे पर स्थित अहमदपुर टोल प्लाजा से जुड़ा हुआ है जहां पर अयोध्या की तरफ से भिटरिया के सपा के पूर्व ब्लाक प्रमुख दिनेश कुमार सिंह लखनऊ की तरफ जा रहे थे और उनकी गाड़ी जब टोल प्लाजा के गेट नंबर दो पर पहुंचती है जिस पर कुछ काम चल रहा होता है ।

पूर्व ब्लाक प्रमुख ने तुरंत गुंडो को बुला लिया

टोल कर्मचारी सुरेंद्र के द्वारा दूसरे गेट से गाड़ी ले जाने के लिए पूर्व ब्लाक प्रमुख से कहा गया जिस पर पूर्व ब्लाक प्रमुख दिनेश कुमार सिंह तैस में आकर उसी टोल गेट से गाड़ी निकालने पर आ गए जिसको लेकर के अड़ गया और टोल कर्मी सुरेंद्र और आशुतोष सोनी के साथ पूर्व ब्लाक प्रमुख दिनेश कुमार सिंह की कहा सुनी होने लगी मामला पड़ोस की नेतागिरी का था जिस पर पूर्व ब्लाक प्रमुख ने तुरंत फोन लगाया और भिटरिया से अपने चार-पांच मोटरसाइकिल सवार गुंडो को बुला लिया ।

जमकर मारपीट हुई

फिर क्या था टोल प्लाजा पर जमकर मारपीट होने लगी समाजवादी पार्टी के पूर्व ब्लाक प्रमुख दिनेश कुमार सिंह ने अपनी एक्सयूवी कर से बंदूक निकाल और बंदूक के बूट से टोल कर्मियों की पिटाई करने लगे इस मारपीट में दो टोल कर्मचारी पूरी तरह से घायल हुए हैं । टोल कर्मचारियों और दोनों पक्ष जयपुर कोतवाली पहुंचे हैं जहां पर दोनों को बच्चों की तरफ से पुलिस को शिकायती पत्र दिए गए हैं जिस पर पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है । हालांकि इस पूरे मारपीट का सीसीटीवी वीडियो टोल प्लाजा पर लगे कैमरे में कैद हो गया है । पुलिस आगे की विधिक कार्रवाई कर रही है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story