×

Barabanki News: बाराबंकी का एक ऐसा थाना...जिससे 500 मीटर दूर ज्वैलरी शॉप में चौथी बार हुई चोरी, इस बार 15 लाख का माल साफ

Barabanki News: चोरों ने यहां से करीब 15 लाख का माल साफ किया है। चोर दुकान के अंदर से नगदी समेत सोने चांदी के करीब 15 लाख की कीमत के जेवर बटोर ले गए।

Sarfaraz Warsi
Published on: 9 July 2023 10:16 AM GMT
Barabanki News: बाराबंकी का एक ऐसा थाना...जिससे 500 मीटर दूर ज्वैलरी शॉप में चौथी बार हुई चोरी, इस बार 15 लाख का माल साफ
X
घटना की जांच करती पुलिस (Pic: Newstrack)

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक ऐसा थाना है, जिससे केवल पांच सौ मीटर की दूरी पर सड़क किनारे स्थित सर्राफा दुकान पर चोरों ने चौथी बार धावा बोला है। इस बार चोरों ने यहां से करीब 15 लाख का माल साफ किया है। चोर दुकान के अंदर से नगदी समेत सोने चांदी के करीब 15 लाख की कीमत के जेवर बटोर ले गए। वहीं इस दुकान पर लगातार हो रही चोरियों का खुलासा आज तक पुलिस नहीं कर सकी है।

जैदपुर थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में व्यापारियों में नाराजगी

इस बार की चोरी के बाद भी पुलिस खाली हाथ ही है। जिससे व्यापारियों में काफी आक्रोश है। पुलिस के आलाधिकारी इस बार हुई चोरी की वारदात का जल्द ही खुलासा कर चोरों को पकड़ने का दावा कर रहे हैं। यह पूरी वारदात बाराबंकी में जैदपुर थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार की है। जहां थाने से केवल 500 मीटर की दूरी पर रोड पर ही स्थित जिला पंचायत की मार्केट में एक ज्वैलर्स की दुकान है। जिसमें नकब लगाकर चोरों ने करीब 15 लाख के जेवरात और नकदी पर हाथ साफ किया है। इस दुकान में पहुंचने के लिए चोरों ने एक पड़ोसी की दुकान में नकब काटी और फिर अंदर दाखिल हुए। आपको बता दें कि जिस मार्केट में यह चोरी हुई है। वह मेन मार्केट कस्बे के मुख्य मार्ग पर है। इसके पास ही पंजाब नेशनल बैंक और आईसीआईसी बैंक भी बगल ही हैं। ऐसे में इस वारदात से थाने की पुलिस की रात गश्त की पोल खुल गई है।

पुलिस को कोई खास सुराग नहीं मिला

लोगों ने मार्केट की दुकान में नकब कटी देख लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। कोतवाली नगर के घंटाघर निवासी दुकान मालिक रामू सोनी को लोगों ने फोन पर जानकारी देकर मौके पर बुलाया। जब रामू सोनी ने अपनी दुकान का शटर खोला तो अंदर का सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा मिला। जानकारी पर अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी डा. अखिलेश नारायण सिंह डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घंटों की कोशिश में पुलिस को कोई खास सुराग नहीं मिल सका। दुकानदार रामू सोनी ने आरोप लगाया कि उसकी दुकान में लगातार चोरी हो रही है, लेकिन पुलिस खाली हाथ है।

दुकान मालिक के मुताबिक अगर थाने की पुलिस रात में गश्त करती तो चोरों के हौंसले इतने बुलंद न होते। मौके पर पहुंचे एएसपी साउथ डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि ज्वैलर्स की दुकान पर चोरी हुई है। दुकान मालिक ने पुलिस को तहरीर दी है। इस संबंध में जांच की जा रही है। जल्द ही चोरी का खुलासा करके सारा माल बरामद किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बार-बार इसी दुकान को टारगेट क्यों किया जा रहा है, पुलिस इसका भी पता लगाएगी।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story