×

Barabanki News: गुजरात में प्रेमी के साथ रहने के लिए युवती ने खुद के अपहरण की दी सूचना, पुलिस ने कुछ ही घंटे में युवती को किया बरामद

Barabanki News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी में झूठे अपहरण का मामला सामने आया है। यह मामला इतना अजीब निकला की पुलिस भी झूठे अपहरण की साजिश रचने वाली आरोपी युवती तक पहुंचकर भी कुछ नहीं कर सकी।

Sarfaraz Warsi
Published on: 9 Oct 2023 2:23 PM GMT
In Gujarat, a girl informed about kidnapping herself to live with her lover, police recovered the girl within a few hours
X

गुजरात में प्रेमी के साथ रहने के लिए युवती ने खुद के अपहरण की दी सूचना, पुलिस ने कुछ ही घंटे में युवती को किया बरामद: Photo-Newstrack

Barabanki News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी में झूठे अपहरण का मामला सामने आया है। यह मामला इतना अजीब निकला की पुलिस भी झूठे अपहरण की साजिश रचने वाली आरोपी युवती तक पहुंचकर भी कुछ नहीं कर सकी। बताया जा रहा है कि अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए युवती गुजरात जा रही थी। कोई उसे ढूंढे ना इसलिए उसने पुलिस को अपने अपहरण की झूठी सूचना दे दी।

युवती ने बताया कि ट्रक सवार कुछ लोग उसे अपहरण करके ले जा रहे हैं। अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने कुछ ही घंटे में युवती को बरामद कर मामले का खुलासा करते हुए परिवार वालों को सौंप दिया।

प्रेम प्रसंग का मामला

दरअसल, यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है। दिल में पनपे प्यार को मुकाम तक पहुंचाने के लिए टिकैतनगर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली लड़की घर से तो निकल गई, लेकिन परिवार वालों को सही बात ना बताकर अपने अपहरण की फर्जी सूचना पुलिस को दे दी। युवती ने पुलिस को फोन करके बताया कि उसे कुछ लोग ट्रक से अगवा करके कहीं ले जा रहे हैं। युवती के अपहरण की सूचना मिलती ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

पुलिस ने चौराहों पर ट्रैकों की तलाशी शुरू की, मगर युवती का कोई सुराग नहीं लगा। देर शाम युवती को क्षेत्र के ही एक मंदिर के पास से पुलिस ने बरामद कर लिया। एसओ ज्योति वर्मा युवती को अपने साथ लेकर थाने गई और उसके बयान दर्ज किए।

प्रेमी से मिलने के लिए घर से निकली

पता चला कि वह अपने प्रेमी से मिलने के लिए घर से निकली थी और पुलिस को एक ट्रक पर सवार कुछ लोग उसका अपहरण कर ले जा रहे हैं, ऐसी सूचना दी। अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष मिश्रा ने बताया कि अपहरण की सूचना फर्जी थी। युवती द्वारा नाटक किया गया था।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story