×

Barabanki News: जोरदार बारिश के बाद घर से निकलते ही हो गया संसद का वीडियो वायरल

Barabanki News: बाराबंकी जिले में सड़कों पर घुटने तक पानी भर गया है। प्रशासन राहत और बचाव कार्य में जुटा है। घरों में पानी भर जाने के बाद करीब डेढ़ हजार लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 13 Sep 2023 2:03 PM GMT
Due to heavy rains, roads in Barabanki district were filled with knee-deep water
X

जोरदार बारिश से बाराबंकी जिले में सड़कों पर घुटने तक पानी भर गया: Photo-Newstrack

Barabanki News: बाराबंकी में लगातार हुई मूसलाधार बारिश से शहर के कई इलाकों में भारी जलप्रलय जैसी स्थिति बना दी है। शहर के अधिकांश मोहल्लों में बाढ़ जैसे हालात हैं। सैकड़ों लोग अपने घरों में फंसे हुए हैं। राहत और बचाव में एनडीआरएफ, पीएसी और पुलिस के साथ राजस्व टीम लगी हुई है। टीम नाव चलाकर घरों में फंसे लोगों को राहत सामग्री पहुंचा रही है। जल भराव के चलते शहर में त्राहि-त्राहि मचा हुआ है। घरों में पानी भर जाने के बाद करीब डेढ़ हजार लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है।

बारिश से हालात बुरे, रास्तों में घुटने तक पानी

बारिश से हालात इतने बुरे हैं कि सांसद आवास तक जाने वाले मार्ग पर घुटने तक पानी भर गया है। खुद सांसद उपेंद्र रावत को अपने आवास तक पहुंचने के लिए पानी के बीच से जाना पड़ रहा है। इस समय सांसद उपेंद्र रावत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि उनको अपने आवास तक पहुंचने के लिए कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है। उनके आवास तक जाने वाले मार्ग पर पानी भरा है। इसी रास्ते से वह अपने आवास तक जा रहे हैं। उनके वीडियो को यूपी कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है।

बता दें कि बाराबंकी में हुई भारी बारिश के बाद शहर में भारी जल भराव हो जाने से बाढ़ जैसे हालात उत्पन्न हो चुके हैं। 24 घंटे बाद शहरी क्षेत्र का जलस्तर थोड़ा कम हुआ है, लेकिन इससे किसी प्रकार की कोई राहत नहीं है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story