×

Barabanki News: हड़ताल होने के बावजूद क्या बाराबंकी में खत्म होने वाला है पेट्रोल-डीजल?

Barabanki News: अफवाह के बाद पंपों पर लंबी कतारें लगनी शुरू हो गई हैं। लोग जरूरत न होने के बावजूद तेल डलवाने के लिए पेट्रोल पंपों पर पहुंच रहे हैं और तेल की टंकी फुल करने की होड़ मची हुई है।

Sarfaraz Warsi
Written By Sarfaraz Warsi
Published on: 3 Jan 2024 4:59 AM GMT
Barabanki News
X

Barabanki News  (photo: social media )

Barabanki News: हिट एंड रन केस में नए कानून को लेकर पूरे देश में ट्रक और बस ड्राइवरों ने हड़ताल कर दी है। ड्राइवरों की इस हड़ताल से पेट्रोल पंपों पर तेल की सप्लाई रुक गई है और इसके चलते पंपों पर तेल लेने के लिए वाहनों की भारी भीड़ उमड़ रही है। बाराबंकी जिले में तो तेल किल्लत की अफवाह तक फैल गई। इस अफवाह के बाद पंपों पर लंबी कतारें लगनी शुरू हो गई हैं। लोग जरूरत न होने के बावजूद तेल डलवाने के लिए पेट्रोल पंपों पर पहुंच रहे हैं और तेल की टंकी फुल करने की होड़ मची हुई है। यदि बाराबंकी में इसी तरह पेट्रोल पंपों पर भीड़ रही तो आज रात से लेकर कल तक पेट्रोल-डीजल खत्म हो सकता है।

बता दें कि नये कानून के विरोध में ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल के चलते पेट्रोल पंपों पर तेल की सप्लाई बाधित हो गई है। हड़ताल के चलते बाराबंकी जिले में कुछ पेट्रोल पम्प पर तेल खत्म होने की खबरे भी आने लगी है। ड्राइवरों की हड़ताल से तेल की किल्लत न हो, इसके चलते पेट्रोल पंपों पर तेल लेने के लिए वाहनों की भारी भीड़ पहुंच रही है। कुछ लोग तो अपनी गाड़ियों में फुल टैंक तेल भरवा रहें हैं। बाराबंकी शहर के लगभग सभी पेट्रोल पंपों पर देर शाम तक लोगों की लंबी-लंबी कतारें लगी रहीं। भीड़ बढ़ने के चलते पंप संचालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। तेल कर्मियों ने बताया कि लोगों में अफवाह फैल गई है कि तेल खत्म हो जाएगा लेकिन हम लोगों के पास पर्याप्त मात्रा में तेल का स्टॉक है, अभी तेल खत्म होने वाला नहीं है। वहीं गाड़ियों में तेल डलवा रहे चालकों ने बताया कि उन्हें खबर मिली है कि ड्राइवरों की हड़ताल के चलते पेट्रोल-डीजल जल्द ही खत्म हो जाएगा, इसलिए वह लोग अपनी गाड़ियों में ज्यादा तेल डलवा रहें हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story