एचटी लाइन से छुआ मिक्सर मशीन का लिफ्ट चैनल, करंट लगने से मजदूर की मौत

Barabanki News: रामनगर थाना क्षेत्र में स्लेप डालने वाली मिक्सर मशीन का लिफ्ट चैनल बिजली के हाईटेंशन लाइन के तार से छू गया। करंट लगने से एक मजदूर की मौत हो गई।

Sarfaraz Warsi
Published on: 28 May 2024 10:55 AM GMT
barabanki news
X

बाराबंकी में करंट लगने से मजदूर की मौत (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: जिले के रामनगर थाना क्षेत्र में स्लेप डालने वाली मिक्सर मशीन का लिफ्ट चैनल बिजली के हाईटेंशन लाइन के तार से छू गया। जिससे करंट लगने से एक मजदूर की मौत हो गई। वहीं दो गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक की हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

पूरा मामला बाराबंकी जिले के रामनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सीहामऊ का है। जहां के बिठौरा गांव के निवासी आशीष सिंह की मिक्सर मशीन मनोज धीमान के निर्माणाधीन मकान में छत डालने के लिए गई थी। छत डालने के बाद मजदूरों द्वारा मिक्सर मशीन में लगे चैनल निकालते वक्त छत के ऊपर से निकली हाई टेंशन विद्युत लाइन के तारों में छू जाने के चलते करंट से 40 वर्षीय मजदूर लच्छीराम पुत्र आशाराम, 24 वर्षीय जितेंद्र पुत्र ब्रजेश निवासी बिठौरा और मिस्त्री विश्वनाथ पुत्र राम सजीवन करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

आनन फानन में सभी को सीएचसी रामनगर लाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने लच्छीराम को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल जितेंद्र का प्राथमिक उपचार करने के बाद हालत नाजुक होने पर डाक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। तीसरे घायल विश्वनाथ मिस्त्री का इलाज प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक परिवार में अकेला कमाने वाला था।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story