Barabanki News: घाघरा-सरयू पुल पर लावारिस मिला युवक का सामान, नदी में छलांग लगाए जाने की आशंका

घाघरा सरयू नदी के संजय सेतु पर एक युवक की बाइक, फोन और पर्स लावारिस हालात में मिला है। माना जा रहा है कि युवक ने नदी में कूद कर आत्महत्या कर ली है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 17 July 2024 3:52 AM GMT (Updated on: 17 July 2024 5:40 AM GMT)
Barabanki News
X

मौके पर पहुंची पुलिस। (Pic: Newstrack)

Barabanki News: एक युवक के संदिग्ध परिस्थितियों में घाघरा सरयू नदी में छलांग लगाए जाने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। युवक की मोटरसाइकिल मोबाइल फोन और पर्स घाघरा सरयू नदी पर बने संजय सेतु पर मिले हैं। इसके बाद लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है। फिलहाल देर रात तक युवक के बारे में कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस का कहना है कि गोताखोरों की मदद से युवक के शव की तलाश की जाएगी। युवक के नदी में कूदने की खबर से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

नदी में लगाई छलांग

आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद बाराबंकी के रामनगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत घाघरा सरयू नदी पर बने संजय सेतु का है। जहां पर एक युवक देर रात्रि को अपनी मोटरसाइकिल से पुल पर पहुंचता है और वहां पर खड़े होकर नदी में छलांग लगाने से पहले वह अपने मोबाइल फोन से अपने मामा को फोन करता है। उनसे बात करने के बाद युवक अपना मोबाइल फोन और पर्स बाइक पर रखकर नदी में छलांग लगा देता है। काफी देर तक जब युवक से कोई बातचीत नहीं हुई तो परिजन परेशान हुए। देर रात्रि में पुल पर रखे फोन से किसी राहगीर ने परिजनों को फोन किया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने पूरे मामले की सूचना रामनगर कोतवाली पुलिस को दी है।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। युवक की बाइक और मोबाइल फोन और पर्स संजय सेतु पर मिला है। परिजनों के द्वारा आशंका जताई जा रही है कि युवक ने नदी में छलांग लगा दिया है। फिलहाल देर रात्रि तक युवक की तलाश पुलिस और परिजनों के द्वारा की गई लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। पुलिस का कहना है कि गोताखोरों की मदद से युवक के शव की तलाश नदी में कराई जाएगी। युवक के नदी में छलांग लगाए जाने की खबर से परिजनों में मानो कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story