Barabanki News: अब बाराबंकी से आया डर्टी वीडियो, थूककर रोटी बनाने का कारनामा

Barabanki News: हाफिज जी होटल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यहां रोटी बनाने वाला एक शख्स रोटी बनाते वक्त उसने थूकता दिख रहा है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 23 Oct 2024 3:47 AM GMT
Barabanki News: अब बाराबंकी से आया डर्टी वीडियो, थूककर रोटी बनाने का कारनामा
X

Man making roti by spitting  (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Barabanki News: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार खाने में थूकने वालों पर नकेल कसने के लिए अध्यादेश लेकर आने वाली है। लेकिन फिर भी खाने में थूकने या किसी और तरह से गंदगी करने के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। हालही में सामने आई गाजियाबाद की मेड की खाना बनाने के दौरान की गंदी वीडियो वायरल होने के बाद अब बाराबंकी से एक और डर्टी वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक शख्स थूककर रोटी बनाता दिखाई दे रहा है। जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

पूरा मामला बाराबंकी में फतेहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कस्बा सुढ़ियामऊ से जुड़ा है। जहां स्थित हाफिज जी होटल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यहां रोटी बनाने वाला एक शख्स रोटी बनाते वक्त उसने थूकता दिख रहा है। किसी ने दूर से वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब वायरल हो रहा है।

थूकने का वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि शख्स पहले रोटी को हाथों से फैलाता है और फिर चुपके से उस पर थूक कर तंदूर में डालता है। इस वीडियो को देखकर स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा भी है। हालांकि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने कड़ी कार्रवाई भी की है। पुलिस ने उस होटल को फिलहाल बंद करा दिया है और पूरे मामले में सख्त कार्रवाई की बात कर रही है। पुलिस का कहना है कि जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आप को बता दें कि बाहर की चीजों को खाने के शौकीन ध्यान दें। खाने की चीजों में थूककर बीमारी फैलाई जा रही है। इसके अलावा धार्मिक भावनाओं को ठेस भी पहुंचायी जा रही है। लोगों ने होटल संचालक और कर्मचारी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story