Barabanki News: बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी पर किया जानलेवा हमला, लूटे लाखों के जेवरात

Barabanki News: अज्ञात बाइक सवार सर्राफा व्यवसायी पर जानलेवा हमला कर लाखों के जेवरात 2 की लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। सर्राफा व्यवसायी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 30 Jan 2024 6:49 AM GMT
barabanki news
X

बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी पर किया जानलेवा हमला (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: पुलिस अधीक्षक लगातार जिले में बेहतर कानून व्यवस्था के लिए प्रयासरत हैं। दूसरी तरफ पुलिस आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने में नाकाम नजर आ रही है। अज्ञात बाइक सवार सर्राफा व्यवसायी पर जानलेवा हमला कर लाखों के जेवरात 2 की लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए सर्राफा व्यवसायी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

बता दें कि पूरा मामला बाराबंकी जिले के बड्डूपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नहर कोठी के पास का है। जहां पर महमूदाबाद जनपद सीतापुर का निवासी सर्राफा व्यवसायी मनोज सिंह बड्डूपुर में सर्राफा की दुकान चलाता है तो वहीं मनोज सिंह अपनी दुकान बंद कर शाम के वक्त अपने घर के लिए अपनी बाइक से निकाला था। तभी नहर कोठी के पास बाइक सवार अज्ञात दो बदमाशों ने उसे रोक लिया और उस पर जानलेवा हमला कर दिया बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी मनोज के पास जेवरातो से भरा बैग को लेकर फरार हो गए स्थानीय लोगो सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल मनोज सिंह को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां पर उसकी हालत गंभीर होने के चलते उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है हालांकि पुलिस पूरे मामला की जांच पड़ताल में जुट गई है।

घायल सर्राफा व्यवसायी मनोज सिंह ने बताया कि वह जैसे ही बाइक लेकर नहर कोठी के पास पहुंचा तभी सामने से एक बाइक पर दो लोग सवार होकर पहुंचे और उसे रोक लिया उसके रोकते ही वह लोग उससे मारपीट करने लगे और तभी पीछे से बदमाशों के तीन अन्य साथी भी आ गए और सभी मिलकर उसे बुरी तरह से मरने लगे बदमाशों ने उसे मरा हुआ जानकर उसके पास से जब रातों से भरा हुआ बैग लेकर फरार हो गए जिनकी कीमत लाखों रुपए में बताई जा रही है इस लूट की वारदात ने बड्डूपुर पुलिस के लिए बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है और चुस्त पुलिसिंग व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए हैं।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story