×

Barabanki News: ‘साहब, मुझे दिख नहीं रहा, करवा दें इलाज’, पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी ने जज से लगाई गुहार

Barabanki News: बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की बाराबंकी कोर्ट में फर्जी एंबुलेंस और गैंगस्टर मामले में वर्चुअल पेशी हुई। पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी ने जज से कहा कि मेरी आंखों में दिक्कत है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 4 Jan 2024 12:13 PM GMT
barabanki news
X

पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी ने आंखों के इलाज को जज से लगाई गुहार (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की बाराबंकी कोर्ट में फर्जी एंबुलेंस और गैंगस्टर मामले में वर्चुअल पेशी हुई। पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी ने जज से कहा कि मेरी आंखों में दिक्कत है। मुझे सही से दिखाई नहीं दे रहा है, मेरा इलाज करा दिया जाए। मुख्तार अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि मुख्तार अंसारी ने प्रार्थना पत्र भी दिया था, जिसमें उन्होंने अपने नेत्र रोगों का इलाज करने का जिक्र किया था। इस प्रार्थना पत्र पर जज ने आदेश किया कि उनके नेत्र रोगों का इलाज कराया जाए। वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि मुख्तार अंसारी बांदा जेल से वर्चुअल हाजिर हुए। मुकदमे की अगली तारीख 11 जनवरी तय हुई है।

बता दें कि बाराबंकी के एमपी-एमएलए एसीजेएम 19 कोर्ट में फर्जी एंबुलेंस और गैंगस्टर मामले में पेशी हुई। बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया। गैंगस्टर मामले में हुई पेशी पर मुकदमे का गवाह नही आया था। गवाह एफआईआर लेखक था, जो कोर्ट में हाजिर नहीं हुआ। पीसी के दौरान मुख्तार अंसारी ने कहा कि साहब मेरी आंख में दिक्कत है मुझे सही से दिखाई नहीं दे रहा है इलाज का आदेश कर दिया जाए।

मुख्तार अंसारी ने अपने वकील के माध्यम से आंख में दिक्कत होने का प्रार्थना पत्र भी कोर्ट में दिया था। मामले की सुनवाई कर रहे जज कमलकांत श्रीवास्तव ने आदेश किया कि उनके नेत्र रोगों का इलाज कराया जाए। वहीं फर्जी एंबुलेंस मामले में हुई सुनवाई पर जज कमलकांत श्रीवास्तव ने मुकदमे की अगली तारीख 11 जनवरी लगाई है। मुख्तार अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि मुख्तार अंसारी ने प्रार्थना पत्र दिया था, जिसमें उन्होंने अपने नेत्र रोगों का इलाज करने का जिक्र किया था। इस प्रार्थना पत्र पर जज ने आदेश किया कि उनके नेत्र रोगों का इलाज कराया जाए। बांदा जेल से मुख्तार अंसारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश हुए। अब 11 जनवरी को गैंगस्टर और एंबुलेंस मामले की सुनवाई होगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story