×

Barabanki News: मुख्तार को जान का खतरा, कोर्ट में बृजेश सिंह गैंग और राज्य सरकार से बताया जान का खतरा, सुरक्षा की लगाई गुहार

Barabanki News:मुख्तार ने कोर्ट में अर्जी देते हुए कहा है कि उसकी जान को बृजेश सिंह गैंग और राज्य सरकार से खतरा है। कोर्ट में दिए गए प्रार्थना पत्र में मुख्तार ने कहा कि प्रशासन उनकी सुरक्षा व्यवस्था नहीं कर रहा है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 12 Sep 2023 5:07 PM GMT
Barabanki News: मुख्तार को जान का खतरा, कोर्ट में बृजेश सिंह गैंग और राज्य सरकार से बताया जान का खतरा, सुरक्षा की लगाई गुहार
X

Barabanki News: बाराबंकी जिले में बाहुबली मुख्तार अंसारी पर चल रहे फर्जी एंबुलेंस मामले में आज मंगलवार को वर्चुअल पेशी हुई। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश हुए मुख्तार अंसारी ने अपनी जान को खतरा बताया है। मुख्तार ने कोर्ट में अर्जी देते हुए कहा है कि उसकी जान को बृजेश सिंह गैंग और राज्य सरकार से खतरा है। कोर्ट में दिए गए प्रार्थना पत्र में मुख्तार अंसारी ने कहा कि प्रशासन उनकी सुरक्षा व्यवस्था नहीं कर रहा है। न्यायालय सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने का आदेश पारित करे। आज एमपी-एमएलए कोर्ट 19 में सुनवाई के बाद अब इस मामले की अगली सुनवाई 27 सिंतबर को होगी।

मुख्तार अंसारी ने कहा- बृजेश सिंह गैंग और राज्य सरकार से खतरा

बता दें कि मंगलवार को बाराबंकी के एमपी-एमएलए कोर्ट 19 में बाहुबली मुख्तार अंसारी की फर्जी एंबुलेंस मामले में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई। पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी ने कोर्ट में एक प्रार्थना पत्र देते हुए अपनी जान को बृजेश सिंह गैंग और राज्य सरकार से खतरा बताया है। मुख्तार की तरफ से दी गई अर्जी में कहा गया कि राज्य सरकार और डॉन बृजेश सिंह, सुंदर भाटी व त्रिभुवन सिंह मिलकर उसकी हत्या करवाना चाहते हैं।

ये लोग चाहते हैं कि डॉन बृजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह के खिलाफ गवाही न दे सके इसलिए मेरी हत्या करवाना चाहते हैं। मुख्तार ने कहा कि प्रशासन उनकी सुरक्षा व्यवस्था नहीं कर रहा है। न्यायालय सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने का आदेश पारित करे। मंगलवार को एमपी-एमएलए कोर्ट में सुनवाई के बाद अब इस मामले की अगली सुनवाई 27 सिंतबर को होगी। मुख्तार अंसार इस समय यूपी के बांदा जेल में बंद है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story