Barabanki News: मुख्तार अंसारी फेक एंबुलेंस केस, डॉन के वकील ने एआरटीओ से किया सवाल, आपको कैसे पता चला कागज फर्जी

Barabanki News: एसीजेएम कोर्ट में पेशी के लिये पहुंचे बाराबंकी के तत्कालीन एआरटीओ पंकज कुमार सिंह से बचाव पक्ष के वकील रणधीर सिंह सुमन ने एंबुलेंस के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया के बारे में बारीकी से कई सवाल किए।

Sarfaraz Warsi
Published on: 18 Aug 2023 6:11 AM GMT (Updated on: 18 Aug 2023 6:30 AM GMT)

Barabanki News: फर्जी एंबुलेंस मामले में माफिया मुख्तार अंसारी और 12 अन्य आरोपियों की पेशी बाराबंकी की एसीजेएम की अदालत में हुई। अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट विपिन यादव की अदालत में माफिया मुख्तार अंसारी की पेशी बांदा जेल से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से हुई। पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी और बाकी लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराने वाले जिले के तत्कालीन एआरटीओ पंकज कुमार सिंह से बचाव पक्ष के वकील रणधीर सिंह सुमन ने जिरह की।

एसीजेएम कोर्ट में पेशी के लिये पहुंचे बाराबंकी के तत्कालीन एआरटीओ पंकज कुमार सिंह से बचाव पक्ष के वकील रणधीर सिंह सुमन ने एंबुलेंस के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया के बारे में बारीकी से कई सवाल किए। वकील रणधीर सिंह सुमन के मुताबिक उन्होंने एआरटीओ से पूछा कि उन्हें कैसे पता लगा कि एंबुलेंस फर्जी कागजों से रजिस्टर्ड कराई गई है। इस पर एआरटीओ ने बताया कि उन्हें अखबारों और न्यूज चैनलों पर चल रही खबरों के माध्यम से पता चला कि एंबुलेंस फर्जीवाड़ा करके रजिस्टर्ड कराई गई है। जिसके बाद जांच कराई और यह बात सच पाई गई।

कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई तय की

रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि जिरह के दौरान समय कम होने चतलते कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई के लिए 28 अगस्त की तारीख तय की है। वहीं एंबुलेंस प्रकरण के बाद बाद मुख्तार अंसारी और 12 अन्य आरोपियों के खिलाफ शहर कोतवाली में गैंगस्टर का मुकदमा भी दर्ज किया गया था। इसकी पेशी कल यानी 19 अगस्त को एमपीएमएलए कोर्ट में होनी है। इस अदालत में भी ट्रायल चल रहा है।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story