×

Barabanki News: पेशी पर बोला मुख्तार अंसारी- छापेमारी के बहाने डीएम-एसपी उठा ले गए उसकी फाइलें

Barabanki News: मुख्तार अंसारी ने कोर्ट से बताया कि बांदा जेल में छापा मारने के बहाने डीएम और एसपी समेत बाकी अधिकारी उसके मुकदमे से संबंधित सारे कागजात और फाइलें भी लेकर चले गए हैं। जिसमें उसके मुकदमे से संबंधित फाइलें भी थीं। मुख्तार ने बताया कि मुकदमे में उसे अपना बचाव करने से भी रोका जा रहा है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 24 May 2023 2:48 PM GMT

Barabanki News: बांदा जेल में बंद गैंगस्टर डॉन मुख्तार अंसारी की फर्जी एंबुलेंस मामले में पेशी बाराबंकी की एमपी-एमएलए कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हुई। इसके अलावा गैंगस्टर मामले में पीठासीन अफसर कमलकांत श्रीवास्तव की कोर्ट में उसकी ऑनलाइन पेशी हुई। इस दौरान मुख्तार अंसारी ने कोर्ट से बताया कि बांदा जेल में छापा मारने के बहाने डीएम और एसपी समेत बाकी अधिकारी उसके मुकदमे से संबंधित सारे कागजात और फाइलें भी लेकर चले गए हैं। जिसमें उसके मुकदमे से संबंधित फाइलें भी थीं। मुख्तार ने बताया कि मुकदमे में उसे अपना बचाव करने से भी रोका जा रहा है।

26 मई को एंबुलेंस केस में आरोपों पर बहस
वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी के दौरान बाहुबली मुख्तार अंसारी ने अपने वकील से बताया कि वह उनकी शिकायत के संबंध में एक प्रार्थना पत्र तैयार कर लें और अगली सुनवाई में कोर्ट में दें। आपको बता दें कि एंबुलेंस और गैंगस्टर के मामले की सुनवाई बाराबंकी की एमपी-एमएलए कोर्ट और पीठासीन अधिकारी कमलकांत श्रीवास्तव की कोर्ट में हुई। कोर्ट ने गैंगस्टर मामले की सुनवाई की अगली तारीख अब 29 मई को दी है। जबकि 26 मई को एंबुलेंस केस में आरोपों पर बहस होगी। माफिया के वकील रणधीर सिंह सुमन के मुताबिक मुख्तार अंसारी ने कोर्ट में सुनवाई के दौरान बताया है कि बांदा जेल में डीएम-एसपी समेत बाकी अधिकारी निरीक्षण के बहाने उसके मुकदमों से संबंधित फाइलें उठा ले गए, जिससे उसे केस में अपना बचाव करने में मुश्किल हो रहे है।

मुख़्तार पर चल रहा गैंगस्टर का मुकदमा

दरअसल, पंजाब की रोपड़ जेल में बंद रहने के दौरान बाहुबली मुख्तार अंसारी बाराबंकी में फर्जी कागजातों से रजिस्टर्ड कराई गई एंबुलेंस का इस्तेमाल कर रहा था। 31 मार्च 2021 को तत्कालीन एआरटीओ पंकज सिंह ने मऊ के श्याम संजीवनी अस्पताल की संचालिका डा. अलका राय के खिलाफ बाराबंकी नगर कोतवाली में जालसाजी का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में मुख्तार अंसारी को आरोपी बनाने के बाद 25 मार्च 2022 को शहर कोतवाली में पुलिस ने मुख्तार और उसके 12 साथियों पर गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया था। दोनों मामले अब अदालत में चल रहे हैं।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story