Barabanki News: ये है अवैध रिश्तों की प्रेम कहानी: राज खोलने की धमकी देती थी चाची, भतीजे ने ऐसे किया अंत

Barabanki News: भतीजा शादी हो जाने के चलते चाची को पूरा समय नहीं दे पा रहा था। जिसके चलते चाची नाराज रहने लगी और वह भतीजे के राज खोलने की धमकी देने लगी।

Sarfaraz Warsi
Published on: 17 Oct 2024 10:28 AM GMT
In Asandra police station area, a nephew troubled by an illegal relationship killed his aunt Who was murdered, police revealed
X

शादी के बाद भी संबंध बनाना चाहती थी चाची: Photo- Newstrack

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के जनपद बाराबंकी में अवैध संबंधों को लेकर एक बेहद खौफनाक वारदात का खुलासा बाराबंकी पुलिस ने किया है। जहां प्रेमी भतीजे ने अपनी प्रेमिका चाची को इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि वह शादी के बाद भी भतीजे का पूरा समय और पैसा चाहती थी। लेकिन भतीजा शादी हो जाने के चलते चाची को पूरा समय नहीं दे पा रहा था। जिसके चलते चाची नाराज रहने लगी और वह भतीजे के राज खोलने की धमकी देने लगी। जिसके चलते भतीजे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर चाची को रास्ते से हटाने का प्लान बना डाला और चाकू से वार कर उसकी हत्या कर डाली।

पूरा मामला बाराबंकी में असंद्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत नसीपुर मजरे मंसारा से जुड़ा हुआ है। जहां के निवासी रामसुमिरन की 42 वर्षीय पत्नी संगीता का शव खेत में पड़ा था। मृतका के चेहरे गर्दन पर घाव थे। जिके बाद मृतका के पति की तहरीर पर असंद्रा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर वारदात की जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए मृतका के भतीजे श्रवण कुमार और उसके एक दोस्त राजेन्द्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों की निशान देही पर आलाकत्ल चाकू भी बरामद कर लिया।

ये है अवैध रिश्तों की प्रेम कहानी

पूछताछ से आरोपी भतीजे श्रवण कुमार ने बताया कि उसका चाची से लगभग 10 वर्षों से अवैध संबंध था। पांच साल पहले उसकी भी शादी हो गई थी। शादी के बाद वह चाची से पहले की तरह मिल-जुल नहीं पाता था। जिस वजह से चाची उससे नाराज रहती थी। वह उसपर पहले की तरह ही संबंध बनाने और रुपये देने का दबाव बनाती थी। साथ ही बात न मानने पर झगड़ा करती और उसके परिवार में सारी बातें बताकर राज खोल देने की धमकी भी देने लगी थी। जिसकी वजह से उसका घर टूटने की कगार पर आ गया था। जिसके चलते आरोपी भतीजे श्रवण ने चाची से पीछा छुड़ाने के लिए गांव के ही अपने दोस्त राजेन्द्र कुमार के साथ चाची को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।

उसने चाची को खेत में बुलाया और दोस्त राजेन्द्र को खेत के बाहर निगरानी के लिए खड़ा कर दिया। खेत में भतीजे श्रवण ने चाची संगीता पर चाकू से कई वार कर उसकी हत्या कर दी और हत्या में इस्तेमाल चाकू नहर के पास झाड़ी में छिपा दिया।

हत्या के समय भतीजे श्रवण के हाथ में चाकू से लगी चोट का डाक्टर से इलाज कराया और उसके बाद शराब पी। भतीजे ने हाथ में लगी चोट को गांव में लोगों से एक्सीडेंट बताया। लेकिन पुलिस ने पूरे राज से पर्दा उठा दिया। पुलिस के खुलासे ने सभी के होश उड़ा दिये।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story