×

Mukhtar Ansari की सजा पर बोले Bhupendra Singh Chaudhary, कहा- योगी सरकार ने तोड़ा प्रदेश का माफिया तंत्र

Barabanki News: मुख्तार की सजा पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि योगी सरकार ने प्रदेश का माफिया तंत्र तोड़ा दिया है। साथ ही उन्होंने गांधी परिवार पर भी हमला बोला।

Sarfaraz Warsi
Published on: 13 March 2024 4:56 PM GMT (Updated on: 13 March 2024 4:58 PM GMT)
बाराबंकी में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष।
X

बाराबंकी में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष। (Pic: Newstrack)

Barabanki News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी बाराबंकी पहुंचे। यहां उन्होंने कलेक्ट्रेट के लोक सभागार में पीएम-सूरज राष्ट्रीय पोर्टल के लॉन्चिंग पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान उन्होने प्रधानमंत्री मोदी का लाइव उद्बोधन सुना। साथ ही लाभार्थियों को प्रमाण पत्र किट वितरित की। इस दौरान उन्होंने माफिया मुख्तार अंसारी को फर्जी शस्त्र लाइसेंस मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाने पर कहा कि पहले की सरकारों में जिस तरह का माफिया तंत्र कायम था। उसको योगी सरकार ने तोड़ने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी जैसे दुर्दांत अपराधी के खिलाफ कोर्ट ने जो सजा सुनाई है, हम उसका सम्मान करते हैं।

राहुल गांधी कर चुके हैं देश से पलायन

कांग्रेस द्वारा सरकार बनने पर पांच 'नारी न्याय गारंटी' देने के ऐलान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी समेत कांग्रेस के बड़े नेता राज्य से पलायन कर चुके हैं। जिसके बाद कांग्रेस का पूरे उत्तर प्रदेश से सफाया हो चुका है। कांग्रेस की इस तरह के किसी भी योजना के ऐलान पर देश में किसी को भी विश्वास नहीं है। आज गारंटी केवल पीएम नरेंद्र मोदी की है और उसी पर लोगों का विश्वास भी है।

गरीबों के लिए मोदी की गारंटी

इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि गरीबों व वंचितों को सामाजिक न्याय के तहत अग्रिम पंक्ति में खड़ा करना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है। मोदी ने देश के गरीबों, किसानों, महिलाओं और युवाओं को केंद्र में रखकर बीते दस वर्षो में कल्याणकारी योजनाएं लागू की हैं। उन्होंने कहा कि सोशल इंजीनियरिंग के तहत मोदी सरकार ने नारी शक्ति वंदन अधिनियम को संसद में पारित कराकर आधी आबादी के सम्मान को संबल प्रदान किया है। मोदी सरकार की गरीब कल्याण की योजनाओं के चलते बीते दस वर्षो में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकले हैं। मोदी सरकार के दौरान देश में ईज ऑफ लिविंग में सुधार की पुष्टि करता है। इस दौरान खाद्य एवम रसद राज्य मंत्री ने पीएम सूरज योजना के सभी लाभार्थियों को बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story