Barabanki: ओवर स्पीड कार गड्ढे में पलटी, दो की मौत, 7 लोग गंभीर रूप से घायल

Barabanki News: कार सवार एक महिला और एक बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल में भर्ती कराया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 25 Nov 2023 11:40 AM GMT
Barabanki News
X

Barabanki News (Pic:Newstrack)

Barabanki News: कार सवार लोग देर रात्रि एक शादी समारोह में शामिल होकर अपने घर वापस लौट रहे थे तभी अचानक कार चालक का संतुलन कार से बिगड़ गया और सड़क किनारे कार नियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। कार सवार एक महिला और एक बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल में भर्ती कराया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

शादी समारोह से लौट रहे थे कार सवार

आपको बता दें कि पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बाबा कुटी फतेहपुर मार्ग पर ग्राम वतिया के निकट का है जहां पर लखनऊ में शादी समारोह से वापस लौट रहे कार सवार की कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार के शीशे तोड़कर सभी को बाहर निकाला और उपचार के लिए सीएचसी पहुंचा है जहां पर चिकित्सकों ने महिला आसमा और बच्चे अयान को मृत घोषित कर दिया।

वहीं कार सवार अन्य सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि वैन चालक रशीद, जोया वह सलीम का प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। पुलिस ने शवों का पंचनामा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। हादसे की वजह तेज रफ्तार बताई जा रही है। कार सवार सभी लोग कस्बा फतेहपुर के मोहल्ला नल पर दक्षिणी निवासी बताए जा रहे हैं। ये शुक्रवार की रात्रि में लखनऊ में अपने भांजी की शादी में शामिल होने के लिए गए थे और देर रात सभी मारुति वैन से सवार होकर घर वापस आ रहे थे तभी यह हादसा हुआ है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story