Barabanki News: पास नहीं मिला तो कारचालक ने रोडवेज बस चालक पर तान दी बन्दूक, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

Barabanki News: पास नहीं मिला तो कारचालक झुल्ला गया और उसने अपनी कार को साइड में लगाकर रोडवेज बस के सामने आकर खड़ा हो गया और रोडवेज बस के चालक से बद्लूकी करने लगा।

Sarfaraz Warsi
Published on: 30 Aug 2024 4:47 PM GMT
Police arrested the person who threatened and showed a gun to a roadways bus driver
X

रोडवेज बस चालक को धमका कर असला दिखाने वाले व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Barabanki News: सड़क पर सामने से जा रही रोडवेज बस से पास न मिलने से एक कार चालक इतना नाराज हो गया कि उसने कार को साइड में लगाकर रोडवेज बस को रुकवा कर बस चालक से बदसलूकी करने के साथ मारपीट पर उतारू हो गया । मामला इतने पर ही नहीं थमा आरोपी कारचालक ने रोडवेज के बस चालक के सर पर तमंचा तान दिया। वहीं बस में बैठे यात्रियों के द्वारा इस घटना का वीडियो बनाया गया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आरोपी कारचालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके असलहे को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। आगे की वैधानिक कार्रवाई पुलिस के द्वारा आरोपी कारचालक पर की जा रही है ।

पूरा मामला जनपद बाराबंकी के देवा कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा हुआ है जहां पर बाराबंकी डिपो की बस अपने यात्रियों को लेकर के अपने गंतव्य की ओर जा रही थी रोडवेज बस के पीछे एक कार भी चल रही थी लेकिन ट्रैफिक काफी ज्यादा होने के चलते रोडवेज बस चालक कार सवार को पास नहीं दे पा रहा था। कार सवार लगातार हॉर्न बजाकर पास मांग रहा था।

पास नहीं मिला तो कारचालक ने रोडवेज बस चालक पर तान दी बन्दूक

काफी देर तक जब कार को पास नहीं मिला तो कारचालक झुल्ला गया और उसने अपनी कार को साइड में लगाकर रोडवेज बस के सामने आकर खड़ा हो गया और रोडवेज बस के चालक से बद्लूकी करने लगा। मामला इतने पर ही नहीं थमा बदसलूकी के साथ ही आरोपी कारचालक जो अभिषेक गौतम नाम का है जैदपुर थाना क्षेत्र अंबेडकर जिले का निवासी है।

वह अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर को लेकर के रोडवेज बस चालक के सर पर तान दी और उसे जान से मारने की धमकी देने लगा रोडवेज बस में सवार यात्रियों के द्वारा इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया गया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है पुलिस ने आरोपी कारचालक अभिषेक गौतम को गिरफ्तार कर लिया है। देवा कोतवाली पुलिस ने सुसंगत धाराओं में आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आगे की वैधानिक कार्रवाई कर रही है आरोपी के रिवाल्वर को पुलिस ने जप्त कर लिया है ।

बदसलूकी करने वाला कारचालक पुलिस हिरासत में

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीव नाथ सिंह ने बताया है कि देवा कोतवाली क्षेत्र में रोडवेज बस चालक के साथ में बदसलूकी करने वाले कारचालक अभिषेक गौतम को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है उसकी रिवाल्वर को पुलिस ने जब्त कर लिया है। आरोपी के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए पुलिस आगे की वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story