×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Barabanki News: क्राइम ब्रांच टीम पर बदमाशों ने किया हमला, सिपाही को मारे कई चाकू, हुई मुठभेड़

Barabanki News: बाराबंकी में बदमाशों ने क्राइम ब्रांच की टीम पर किया हमला। बदमाशों ने सिपाही को मारे कई चाकू, पुलिस ने की बदमाशों की घेराबंदी, हुई मुठभेड़।

Sarfaraz Warsi
Published on: 11 July 2023 1:56 AM GMT
Barabanki News: क्राइम ब्रांच टीम पर बदमाशों ने किया हमला, सिपाही को मारे कई चाकू, हुई मुठभेड़
X
Barabanki News (photo: social media )

Barabanki News: बाराबंकी जिले में देर रात जांच पड़ताल के लिए निकली क्राइम ब्रांच की टीम पर दो कार सवार बदमाशों ने हमला बोल दिया। यह हमला उस समय हुआ जब क्राइम ब्रांच की टीम को एक अज्ञात कार खड़ी दिखाई दी। टीम ने जब कार सवार लोगों से पूछताछ करनी चाही, इसी दौरान कार सवार बदमाशों ने टीम पर हमला बोल दिया। बदमाशों ने एक सिपाही को कई चाकू मारे, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल हुए सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका गंभीर हालत में इलाज चल रहा है।

वहीं घटना के बाद भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने जब रोकना चाहा तो उन्होंने पुलिस पर फायर कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों को गोली लगी है। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला ?

पूरा मामला बाराबंकी जिले के जैदपुर थाना क्षेत्र का है। यहां दो दिन पहले सर्राफा बेवफाई की दुकान में सेंध लगाकर अज्ञात बदमाशों ने एक बड़ी चोरी को अंजाम दिया था। पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम सर्राफा व्यवसाई की दुकान पर हुई चोरी के खुलासे के लिए लगी हुई थी। देर रात क्राइम ब्रांच की टीम फिर जांच पड़ताल के लिए निकली हुई थी। टीम जब देर रात जैदपुर कस्बे में घूम रही थी इसी दौरान उन्हें एक अज्ञात कार खड़ी दिखाई दी। क्राइम ब्रांच की टीम उस कार के पास गई और सिपाही अंकित तोमर ने कार सवार लोगों से पूछताछ करनी चाहिए। इसी दौरान कार सवार दो बदमाशों ने अंकित तोमर के ऊपर चाकू से हमला बोल दिया। बदमाशों ने सिपाही अंकित तोमर को कई चाकू मारे जिससे वह घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल हुए सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका गंभीर हालत में इलाज चल रहा है।

वहीं क्राइम ब्रांच की टीम पर हुए हमले के बाद पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस टीम ने बदमाशों का पीछा किया जिसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाशों को गोली लगी है। पुलिस ने घायल दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया है कि गिरफ्तार किए गए बदमाश रामजी और जय मुकर्रर लखनऊ जनपद के मोहनलालगंज और निगोहा के रहने वाले हैं। इन पर पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं। यह हाईटेंशन लाइन का तार काटकर उन तारों को कार से उठाकर ले जाते थे। आज यह जैदपुर क्षेत्र में हाईटेंशन लाइन का तार काट रहे थे। इसी दौरान टीम ने इन्हें रोकना चाहा, जिसके बाद इन्होंने सिपाही के ऊपर हमला बोल दिया। दोनों से पूछताछ की जा रही है जो भी जानकारी निकलकर सामने आएगी वह बताई जाएगी।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story