Barabanki News: बीजेपी नेता के भाई के घर पर पुलिस की रेड,पकड़े गए आधा दर्जन से ज्यादा जुआरी

Barabanki News: काफी समय से बीजेपी नेता का भाई अवैध तरीके से अपने घर पर जुए का अड्डा चला रहा था। जिसकी शिकायत सीओ सिटी सुमित त्रिपाठी को मिली तो दल बल के साथ वह मामले की छानबीन करने पहुंच गए और शिकायत सही पायी गयी।

Sarfaraz Warsi
Published on: 7 Oct 2024 6:17 AM GMT
Barabanki News ( Pic- News Track)
X

Barabanki News ( Pic- News Track)

Barabanki News: बाराबंकी जिले में एक बीजेपी नेता के भाई के घर पड़ी पुलिस रेड में आधा दर्जन जुआरी पकड़े गए। जानकारी के मुताबिक काफी समय से बीजेपी नेता का भाई अवैध तरीके से अपने घर पर जुए का अड्डा चला रहा था। जिसकी शिकायत सीओ सिटी सुमित त्रिपाठी को मिली तो दल बल के साथ वह मामले की छानबीन करने पहुंच गए और शिकायत सही पायी गयी। वहीं भाजपा नेता ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस प्रोफेशनल जुआरियों को नहीं पकड़ रही है। शहर में कई जगहों पर बड़ा प्रोफेशनल जुआ खेला जा रहा है। पुलिस ही ऐसे लोगों को जुआ खिलवा रही है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला भीतरी पीरबटावन मोहल्ले में नागेश्वरनाथ मंदिर के पास भाजपा नेता राजा कासिम और इनके भाई का घर है। जानकारी के मुताबिक बीते काफी समय से बीजेपी नेता का भाई अपने घर में ही अवैध तरीके से जुआ खिलवाया जा रहा था। यहां सत्ता की आड़ में शहर के नामचीन लोगों को जुआ खिलवाकर उनसे नाल वसूलने का गोरखधंधा चल रहा था। सीओ सिटी सुमित त्रिपाठी को इसकी सूचना मिली तो नगर कोतवाल अजय त्रिपाठी और दलबल के साथ वह मौके पर पहुंच गए। पुलिस की रेड में आधा दर्जन से अधिक लोग जुआ खेलते पकड़े गए जिन्हें हिरासत में लेकर नगर कोतवाली ले जाया गया। जिसमें राजा कासिम का भाई और भतीजा भी शामिल थे। पकड़े गए जुआरियों को छुड़ाने के लिए देर रात तक कोतवाली के बाहर राजा कासिम, कथित समाजसेवियों और जैसे बीजेपी के छुटभैया नेताओं का जमावड़ा लगा रहा।

भाजपा नेता राजा कासिम का कहना है कि मैं अपने भाई की पैरवी करने नहीं आया हूं। लेकिन मेरा भतीजा मनोचिकित्सक से इलाज करवा रहा है और वह मनोरोगी है। पुलिस उसे भी के आई है। उसका जुआ से को लेनादेना नहीं है। उसे छोड़ दिया जाए। वहीं भाजपा नेता राजा कासिम ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस प्रोफेशनल जुआरियों को नहीं पकड़ रही है। शहर में कई जगहों पर बड़ा प्रोफेशनल जुआ खेला जा रहा है। पुलिस ही ऐसे लोगों को जुआ खिलवा रही है। सिर्फ छोटे जुआरियों को पड़कर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story