Barabanki: लोक निर्माण विभाग मंत्री ने100 करोड़ की परियोजनाओं का किया शिलान्यास, बोले- योगी सरकार करने नहीं...

Barabanki News: प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री सतीश चंद्र शर्मा की पहल से मंत्री जितिन प्रसाद ने इन परियोजनाओं का शिलान्यास किया है। अब पुल बन जाने से करीब 400 गांवों को इससे सीधे राहत मिलेगी।

Sarfaraz Warsi
Published on: 22 Nov 2023 1:24 PM GMT
Barabanki: लोक निर्माण विभाग मंत्री ने100 करोड़ की परियोजनाओं का किया शिलान्यास, बोले- योगी सरकार करने नहीं...
X

Barabanki News: प्रदेश के लोक निर्माण विभाग व जिले के प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद बाराबंकी पहुंचे। दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र में उन्होंने करीब 100 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इन परियोजनाओं में सबसे अहम दरियाबाद रेलवे क्रॉसिंग का पुल है। क्योंकि दरियाबाद के पास क्राॅसिंग बंद रहने से भीषण जाम लगता है। स्कूली बच्चे भी बेहाल रहते हैं। आजादी के बाद से ही इस क्राॅसिंग पर पुल बनाने की मांग हो रही थी। आज प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री सतीश चंद्र शर्मा की पहल से मंत्री जितिन प्रसाद ने इन परियोजनाओं का शिलान्यास किया है। अब पुल बन जाने से करीब 400 गांवों को इससे सीधे राहत मिलेगी।

परियोजनाओं का किया शिलान्यास

बता दें कि बाराबंकी जिले के दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र में दरियाबाद रेलवे क्रॉसिंग पुल सहित करीब 100 करोड़ रुपयों की परियोजनाओं का प्रदेश सरकार के लोक निर्माण विभाग मंत्री जितिन प्रसाद ने शिलान्यास किया। उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री व दरियाबाद विधानसभा से विधायक सतीश शर्मा ने कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में बाराबंकी सांसद उपेंद्र सिंह रावत, कुर्सी विधानसभा के विधायक साकेंद्र वर्मा और अयोध्या जनपद के सांसद लल्लू सिंह सहित तमाम भाजपा नेता और सैकड़ो की संख्या में लोग मौजूद रहे।

मंत्री जतिन प्रसाद ने कहा की प्रदेश सरकार की मंशा है कि शहरों के साथ-साथ में गांव क्षेत्र का भी विकास बेहद जरूरी है। जिसके लिए काफी समय से दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र के लोगों की दरियाबाद में ऊपरगामी सेतु की मांग चल रही थी। राज्य मंत्री सतीश शर्मा ने उन्हें कई बार इस बारे में बताया था। जिसको देखते हुए सरकार ने दरियाबाद में ऊपरगामी सेतु सहित 100 करोड रुपए से ज्यादा की लागत से होने वाले कामों की परियोजनाओं का आज शिलान्यास किया गया है। जल्द ही काम आप सभी को धरातल पर दिखाई देगा। क्योंकि प्रदेश की योगी सरकार कहने पर नहीं करने पर विश्वास करती है। जिसका जीता जागता सबूत इन परियोजनाओं का शिलान्यास होना है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story