×

Barabanki News: जितिन प्रसाद ने बाढ़ प्रभावित इलाकों का लिया जायजा, पीडब्लूडी मंत्री ने बांटी राहत किट

Barabanki News: लोक निर्माण मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद बाराबंकी पहुंचे। पीडब्लूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने यहां बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया और वहां के हालातों का जायजा लिया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 27 Aug 2023 3:27 PM GMT

Barabanki News: लोक निर्माण मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद बाराबंकी पहुंचे। पीडब्लूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने यहां बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया और वहां के हालातों का जायजा लिया। उन्होंने रामनगर तहसील के चलहारी घाट गणेशपुर तटबंध हेतमापुर में बाढ़ राहत कार्यों की समीक्षा की। इसके बाद यहीं के पंडित पुरवा मजरे हरक्का गांव में उन्होंने बाढ़ पीड़ितों को राहत किट का वितरण किया।

ग्रामीणों को न हो बुनियादी सुविधाओं की कमीः जितिन प्रसाद

इस दौरान मंत्री जितिन प्रसाद ने जिले के आलाधिकारियों को बाढ़ प्रभावित लोगों की हर संभव मदद करने का निर्देश दिया। कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि बाढ़ प्रभावित इलाकों में जलभराव और कटान का जायजा लिया गया। साथ ही बाढ़ पीड़ितों से भी मुलाकात करके उनसे उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली गई है। साथ ही सरकार की तरफ से चलाए जा रहे राहत कार्यों की समीक्षा भी की गई है।

उन्होंने कहा कि बिजली और पानी के साथ सड़क की व्यवस्था को लेकर अधिकारियों को निर्देशित किया गया है। बारिश के बाद पीडब्लूडी विभाग सभी सड़कों को दुरुस्त करेगा। जितिन प्रसाद ने कहा कि योगी सरकार की प्राथमिकता है कि बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में समस्याओं का स्थाई समाधान किया जाए।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story